पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक रिलीज: उम्मीदों पर नहीं खरी उतरी फिल्म

पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक रिलीज: उम्मीदों पर नहीं खरी उतरी फिल्म

फिल्म: पीएम नरेंद्र मोदी

कलाकार: विवेक ओबेरॉय

निर्देशक: ओमंग कुमार

जैसा की हम जानते है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से ऐतिहासिक जीत हासिल की है। जहा देखो वह मोदी लहर बरक़रार है। इसी बीच सिनेमा के पर्दे पर भी पीएम मोदी की बायोपिक रिलीज़ हो गई है।

इस फिल्म को डायरेक्ट किया है ओमंग कुमार ने।  यह फिल्म शक्श पर बनी है जिसे हम बीते कई सालो से जानते है। जिनका नाम है नरेंद्र मोदी। इसलिए कहा जा रहा है कि फिल्म में कुछ नया देखने को नहीं है। इस फिल्म में वही सब है जो हम जानते है।

फिल्म की कहानी

इस फिल्म में नरेंद्र मोदी की जीवनी दर्शाई गई है कि कैसे मोदी ने चाय बेचने से लेकर देशसेवा करने तक और फिर कैसे प्रधानमंत्री बनने का सफर तय किया है। इस फिल्म की कहानी का अंत तब होता है जब साल 2014 में नरेंद्र मोदी के पीएम पद की शपथ लेने पर होता है।

जब इस फिल्म को देखा तो ऐसा लगता है कि अगर विवेक ओबेरॉय और उनकी टीम कुछ महीनो का इंतजार और करते तो वह इस फिल्म में 2019 की भी झलक दिखा सकते थे।

एक्टिंग

कहा जा रहा है कि विवेक ओबेरॉय ने पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक को अपनी फिल्मो के कमबैक के लिए चुना था।  लेकिन इस फिल्म को देख कर लगा कि उनकी अदाकारी निराश करने वाली है। विवेक ओबेरॉय को इस फिल्म में देख कर नहीं कहा जा सकता कि वो पीएम नरेंद्र  मोदी की भूमिका में है।

जिस तरह का आत्मविश्वास पीएम नरेन्द्र मोदी में है वो विवेक ओबेरॉय की एक्टिंग में कही भी नजर नहीं आ रहा। जैसा की हम सब जानते है कि नरेंद्र मोदी का संवाद तरीका बहुत प्रभावी है। यही कला है जिसकी वजह से नरेंद्र मोदी देश की जनता का दिल छूते है। विवेक ओबेरॉय अपनी फिल्म में नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व को छू नहीं पाए है।

सूत्रों के मुताबिक पता लगा है कि पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक बनाने की जिम्मेदारी ओमंग कुमार के कंधो पर थी। इससे पहले ओमंग कुमार नई मैरी कॉम की बायोपिक में शानदार हुनर दिखाया था। लेकिन मोदी की बायोपिक में वैसा कुछ देखने को नहीं मिला।

अगर फिल्म में दूसरे कलाकारों की अदाकारी और नजर डाले तो बोमन ईरानी और बिजनेसमैन रतन टाटा के रोल छोटे है लेकिन इम्पैक्टफुल है।पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म एक बहुत ही पावरफुल और हौसला रखने वाले इंसान पर बनाई गई है लेकिन फिल्म में ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला है।

यह भी पढ़िए:

गर्मियों की छुट्टी में करे सैर, दिल्ली से 5 घंटे की दुरी पर स्थित है बेस्ट डेस्टिनेशन

जानिए भारत में किस वजह से महिलाएं देती है अपने पति को धोखा

प्रेगनेंट महिलाओं के लिए फायदेमंद होती है चॉकलेट,जानें ये 5 बड़े फायदे

चेहरे पर चमक लाने के बेशकीमती घरेलु नुस्खे

Like & Share: @roundbubble

 Back to Top