Entertainment नई खबर बिग बॉस सीजन 12 न्यूज़

आखिर क्यों भजन सम्राट अनूप जलोटा ने श्रीसंत का सीक्रेट रूम में किया स्वागत

बिग बॉस सीजन 12,  दिन ब दिन काफी रोमांचक होता जा रहा है।  कभी गुस्सा , कभी प्यार , कही दोस्ती तो कही तकरार। देखना बहुत ही उत्साहित होता है। बिग बॉस सीजन 12 अपने चौथे हफ्ते में प्रवेश कर चूका है।  लास्ट कॅप्टेन्सी के टास्क में करणवीर, उर्वशी एवं सृष्टि जेलब्रेक कार्य में नज़र आ रहे थे। तीनो कंटेंस्टेंट्स इस कार्य को जीतने के लिए जी जान लगा रहे थे।  और अपना अपना 100% दे रहे थे। बिग बॉस के घरवाले इस टास्क की लड़ाई झगडे से उभरे नहीं थे की बिग बॉस ने उनके सामने एक शॉकिंग न्यूज़ रख दी।

मिड वीक एविक्शन – करणवीर , नेहा , श्रीसंत

कल के एपिसोड ने बिग बॉस ने मिड वीक एविक्शन की घोषणा की।  जो की तीनो नॉमिनेटेड सदस्यों में से होता। इस वीक नॉमिनेटेड सदस्य थे- करणवीर, नेहा और श्रीसंथ।  तीनो नॉमिनेटेड सदस्यों को बिग बॉस ने एक्टिविटी एरिया में जाने को कहा। वहा पे तीनो को ताबूतों में खड़ा रहने को कहा। बिग बॉस ने यह घोषणा की कि जो इस घर में अपना अच्छे से योगदान नहीं दे पा रहा वो सदस्य घर से बेघर होगा।  घरवाले एक एक करके अपना फैसला सुनाते। दीपिका और शिवाशीष – सौरभ की जोड़ी ने श्रीसंत का नाम लिया घर से बेघर होने के लिए।  और बाकी सभी सदस्यों ने नेहा का नाम लिया घर से बेघर करने के लिए। घरवालों का फैसला जानने के बाद बिग बॉस ने बताया की फैसला हमेशा वोटिंग के आधार पे होता है। और वोटिंग के आधार पर श्रीसंत घर से बेघर हुए है।

अनूप जलोटा वेलकम श्रीसंत

वोटिंग के आधार पर श्रीसंत घर से बेघर हुए है। लेकिन असल में श्रीसंत को बिग बॉस के मैं घर से सीक्रेट रूम में भेज दिया गया है।  आगे देखना इंटरेस्टिंग होगा की क्या होता है बिग बॉस हाउस में श्रीसंत के निकल जाने के बाद।  श्रीसंत को वहा अनूप जी मिलते है।  अनूप जी श्रीसंत का गले लगाकर स्वागत करते है।

 

Related posts

कश्मीर घाटी पर हो रही है भारी बर्फबारी…

roundbubble

बेंगलुरु में एयर शो शुरू होने से पहले टकराए दो विमान और हुआ हादसा

roundbubble

गर्मियों की छुट्टी में करे सैर, दिल्ली से 5 घंटे की दुरी पर स्थित है बेस्ट डेस्टिनेशन

roundbubble

8 comments

Comments are closed.