Bollywood News नई खबर

राकुल प्रीत निबंधित करेगी लीजेंडरी श्री देवी की भूमिका इन NTR

जैसा की हम सब जानते है की श्रीदेवी ने एनटीआर के साथ 14 फिल्मे की है।  अब एनटीआर बायोपिक में लेट एक्ट्रेस श्रीदेवी की भूमिका राकुल प्रीत निबंधित करेगी। यह कुछ दिन पहले ही पता लगा है। की एनटीआर बायोपिक में श्रीदेवी की भूमिका राकुल प्रीत निभाएगी। अय्यारी समेत राकुल प्रीत ने दो और बॉलीवुड फिल्मे कर रखी है। अब की बार राकुल प्रीत लीजेंडरी एक्ट्रेस श्रीदेवी का किरदार निभाते हुए नज़र आएगी।  तेलगु फिल्म में। इस फिल्म में एनटीआर, विद्या बालन बसवतारकम की भूमिका में नज़र आएगी। गौरतलब है की राणा दग्गुबत्ती जो की आंधरा प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री रह चुके है।  वे इस फिल्म में नारा चंद्रबाबू नायडू की भूमिका निभा रहे है। जो की एनटीआर के दामाद है।

राकुल प्रीत एस लीजेंडरी श्रीदेवी

तस्वीरो में राकुल प्रीत बहुत ही आलोकिक दिखाई पड़ रही है। सफ़ेद साड़ी और आधे बाल खुले हुए है। जो की बहुत अच्छी लग रही है।  पहली तस्वीर जारी करते हुए डिरेक्टर ने लिखा है की राकुल प्रीत एस अ लीजेंडरी एक्ट्रेस श्रीदेवी।  एनटीआर का पहला भाग 9 जनवरी 2019 को रिलीज़ होगा जबकि दूसरा भाग 24 जनवरी 2019 को रिलीज़ होगा। यह फिल्म कृष के द्वारा डायरेक्टेड है।

दक्षिण सिनेमा जगत में अपनी लोकप्रियता के कारण। राकुल प्रीत डायरेक्टर्स की पहली पसंद थी श्रीदेवी की भूमिका निभाने के लिए एनटीआर में। फिल्म के निर्माता सही विकल्प चुन रहे थे।  और उनकी राकुल प्रीत पर ख़तम होगी थी।

Related posts

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की रॉयल वेडिंग की प्लानिंग – जोधपुर

roundbubble

BB12 के गुस्सैल सदस्य बने घर के कप्तान

roundbubble

Know How to Protect Your Skin From The Color Of Holi

roundbubble

8 comments

Comments are closed.