जाने कैसे शादी के बाद में संबंधों में रख सकते है रोमांच बरकरार

जाने कैसे शादी के बाद में संबंधों में रख सकते है रोमांच बरकरार

पहले ऐसा मानना था कि अगर खुश रहना है तो साथ रहना बहुत जरुरी है।  लेकिन हाल ही में हुई एक स्टडी में यह बात साफ़ हुई है कि जो कपल काम सिलसिले में एक दूसरे से दूर रहते है उनमे ज्यादा प्यार बना रहता है और उनके बीच में हमेशा नजदीकियां रहती है। इस बात का एहसास उन्हें तब होता है जब वह काम के सिलसिले में एक दूसरे से दूर रहते है और काफी दिनों बाद में मिलते है।

लेकिन एक बात का ध्यान रहे कि यह फासला केवल पांच दिन का होना चाहिए उससे ज्यादा नहीं होना चाहिए। एक सर्वे में यह बात सांझा हुई है कि हर दस में से वो चार लोग अपने रिलेशनशिप से खुश थे जो कि अपने काम की  वजह से अपने पार्टनर से दूर रहते है।

आजकल लोगों का मानना है कि समय के साथ साथ कुछ दिनों के लिए एक दूसरे से अलग रहना भी जरुरी होता है। ऐसा करने से एक दूसरे की अहमियत का एहसास होता है। कुछ लोगो का मानना है कि काम के सिलसिले  में बाहर जाना और होटल में अकेले रहने से सुकून का एहसास होता है। जब कुछ दिनों तक घर के मामलो से दूर रहते है तब भी दिमाग फ्रेश रहता है। वही दूसरी ओर सर्वे में दस  में से चार लोगो का कहना है कि दूर रहने के बाद जब वो काम से वापस घर आते है तो उनका स्वागत बहुत ही ख़ास तरीके से होता है।

Also Read:

4 Ways to Get Better your Love Relationship

सर्दियों में करे परफेक्ट मेकअप और दिखे बेहद खूबसूरत

क्या आप भी परेशान है अपने तैलीय बालो से तो अपनाए यह 5 असरदार टिप्स

अगर आप भी चाहते है खूबसूरत और मुलायम पैर तो अपनाए यह टिप्स

Like & Share our Facebook Page.

Latest Article

December 4, 2019 11:17 am
 Back to Top