नई खबर

BB OTT 2 Weekend Ka Vaar: घरवालों ने उछाला कीचड़, इस हफ्ते कोई नहीं हुआ बेघर, मनीषा-साइरस के डांस पर थिरके सलमान

BB OTT 2 Weekend Ka Vaar: घरवालों ने उछाला कीचड़, इस हफ्ते कोई नहीं हुआ बेघर, मनीषा-सायरस के डांस पर झूमे सलमान

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने आते ही घर के सदस्यों को टास्क दिया। पर्सनैलिटी टेस्ट टास्क में अभिषेक और अविनाश ने एक दूसरे का असली चेहरा दिखाया. टेरेंस घर में आए और उन्होंने एक मजेदार टास्क भी करवाया.

आज ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का वीकेंड का वार पूजा भट्ट द्वारा साइरस को समझाने के साथ शुरू हुआ। फिर सलमान आए और उन्होंने भी उन्हें मोटिवेट किया. सलमान ने सभी को बताया कि बाहर घर वालों पर कई तरह के मीम्स बन रहे हैं. सभी को परिजनों को दिखाया गया। फिर घर में पहला टास्क पर्सनैलिटी टेस्ट शुरू हुआ, जिसमें सभी ने एक-दूसरे को कहीं का नहीं छोड़ा.

एपिसोड में आगे सलमान खान आए और उन्होंने घर वालों से एक और टास्क करवाया। उन्होंने सभी से एक-दूसरे को व्यक्तित्व परीक्षण पर परखने को कहा। इसमें सबसे पहले अभिषेक और अविनाश आमने-सामने आए और एक-दूसरे पर जमकर बरसे। अभिषेक ने अविनाश को काफी कुछ कहा, लेकिन बदले में अविनाश भी हावी नजर आए.

अभिषेक-अविनाश ने पर्सनैलिटी टास्क में निकाला अपना गुस्सा

जैसा कि सभी जानते हैं कि हर हफ्ते रविवार को कुछ प्रतियोगी बीबी वर्सेज में जाते हैं। इस बार सलमान खान ने अब तक घर में बने कैप्टनों को बीबी वर्सेज के लिए चुन लिया है और चारों यहां आकर बैठ गए हैं. सलमान ने सभी से एक-दूसरे की खामियां गिनाने को कहा और ये भी कहा कि जो भी मामले हैं उनमें खुद को उनसे बेहतर दिखाना है. सभी ने एक-दूसरे पर खूब आरोप लगाए और खुद को बढ़ा-चढ़ाकर बताया. जब परिवार के सदस्यों से पूछा गया कि वे चाहते हैं कि कौन कभी कैप्टन न बने तो ज्यादातर लोगों ने अभिषेक का नाम लिया।

इस हफ्ते कोई भी बेघर नहीं हुआ

टेरेंस ने घर के सदस्यों को डांस करने का चैलेंज भी दिया और फिर सभी लोग आपस में पार्टनर बन गए. पूजा भट्ट ने सभी को कोरियोग्राफ किया. सभी ने जमकर डांस किया. लड़ाई के बाद भी अभिषेक और बबिका ने साथ में डांस किया. अविनाश और जिया एक रोमांटिक गाने पर डांस करते हैं। सबसे शानदार डांस साइरस और मनीषा रानी का रहा. दोनों ने ऐसा माहौल बनाया कि सलमान खान भी उत्साहित हो गए. तभी सलमान खान ने बताया कि घर से कोई बेघर होने वाला है. लेकिन इस हफ्ते कोई भी एलिमिनेट नहीं हुआ.

लोगों ने कीचड़ उछाला

आज ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान आ सकते हैं, लेकिन टेरेंस के आने से घरवालों के बीच मस्ती होगी। टेरेंस लुईस घर में आ गए हैं और उन्होंने घर के सदस्यों के बीच एक टास्क करवाया, जिसमें उन्हें अंदाजा लगाना था कि उनके बारे में ये बातें किसने कही हैं. सबसे पहले इसकी शुरुआत अभिषेक से हुई. फलक, बबिका, जिया, मनीषा से लेकर कई लोगों पर कीचड़ उछाला गया। लोगों ने अनुमान लगाया कि किसने किससे क्या कहा होगा.

पूजा भट्ट और कृष्णा अभिषेक का डांस

इसी बीच घर में कृष्णा अभिषेक भी आए. कृष्णा ने पहले तो पूजा भट्ट के साथ थोड़ा फ्लर्ट किया और फिर उन्हें अपने साथ थोड़ा डांस करने के लिए कहा. फिर सालों बाद पूजा भट्ट का एक अलग अवतार देखने को मिला. कृष्णा ने पूजा भट्ट के साथ उन्हीं के गाने पर रोमांटिक डांस किया. दोनों की केमिस्ट्री देखकर सभी घरवाले तालियां बजाकर खुश हुए.

Related posts

खूबसूरत दिखने के लिए आजमाए नाईट केयर रूटीन

roundbubble

समर वेकेशंस को बच्चों के लिए बनाएं मजेदार और क्रिएटिव

roundbubble

ट्रांसजेंडर पुरुष  हुआ प्रेग्नेंट! दिया बच्चे हो जन्म

roundbubble

Leave a Comment