Bollywood News नई खबर

“रणवीर- दीपिका”- नवंबर में शादी के बंधन में बंधेगे

रविवार की शाम फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी महशूर जोड़ी दीपिका और रणवीर ने अपनी वेडिंग की अनाउंसमेंट कर दी है। दीपिक और रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट प्रस्तुत किया।  जिसमे उनकी वेडिंग डेट्स भी मेंशन है 14 और 15 नवम्बर बताई जा रही है। जैसा की हम सब जानते है की काफी लम्बे समय के बाद इस प्रेमी जोड़े ने अपनी शादी की डेट फाइनल की है। रणवीर और दीपिका काफी वक़्त से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है। और इससे पहले भी दोनों किसी और के साथ रिलेशनशिप में रह चुके है।

 

वेडिंग डेट

वेडिंग लोकेशन

कई रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर और दीपिका की ड्रीम वेडोंग लोकेशन इटली में बताई जा रही है। शादी इटली के लेक कोमो में विला डेल बाल्बिनेलो में होगी। मुंबई मिरर के एक सूत्र से पता लगा है की शादी की प्लानिंग के लिए एक वेडिंग प्लानर को अप्पोइंट किया है। जो की दिल्ली का बहुत ही फेमस वेडिंग प्लानर है। संगीत सेरेमनी 13 नवम्बर को है। शादी के बाद रिसेप्शन बैंगलोर और मुंबई में होगा।

 

वेडिंग गेस्ट्स

दीपिका और रणवीर की शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले ही होंगे। हालांकि उनके कुछ करीबी इंडस्ट्री कलगुएस जैसे की संजय लीला भंसाली , करण जोहर भी उपस्थित होंगे उनकी शादी में। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला रामलीला से डेटिंग करना शुरू किया था। इसके बाद दोनों ने एक साथ पद्मावत और बाजीराव मस्तानी जैसी हिट ब्लॉकबस्टर फिल्मे साथ दी थी। संयोग से, राम लीला 15 नवंबर, 2013 को ही रिलीज़ हुई थी।

वेडिंग ड्रेस

सूत्रों के मुताबिक पता लगा है की सब्यसांची मुख़र्जी, दीपिका पादुकोण की वेडिंग ड्रेस डिज़ाइन करेंगे। हालांकि अभी यह पता नहीं लगा है की मस्त मिजाज वाले रणवीर सिंह क्या पहनेगे।

 

Related posts

साइनस की समस्या से हैं परेशान? इन घरेलू उपचार से मिलेगा जल्द आराम

roundbubble

अगर आप एक पोजीशन में 2 घंटे से ज्यादा बैठते है तो आप हो सकते है इन 5 बीमारियों का शिकार

roundbubble

The Most Important Requirement of a Married Man

roundbubble

8 comments

Comments are closed.