नई खबर

यह कलयुग की गाय है, जो घास फुस को छोड़ के चली मॉस की ओर

cow eating chicken

हिन्दू धर्म में गाय को देवी की तरह भी पूजा जाता है। गाय एक ऐसी जानवर है जो बहुत ही शांत और समझदार होती  है।  ऐसा माना भी जाता है। जैसा की हम सब जानते है कि गाय को घास फुस और पेड़ पौधे खाते हुए देखा होगा।  कई बार इंसानो की गलती की वजह से गाय को पॉलिथीन खाते हुए भी देखा होगा। लेकिन कुछ ही दिन पहले एक वीडियो सामने आया उसमे एक मॉस खा रही थी।

जी हाँ !!! यह बात सुनने में बड़ी अजीब लगेगी लेकिन यह सच है। आज के इस लेख में हम आपको एक ऐसी गाय के बारे में बताने जा रहे है जो कि पूरा का पूरा कच्चा मुर्गा चबा जाती है।बात यह है कि कुछ दिन पहले एक गाय का वीडियो सामने आया था जो की मुर्गी को चट कर गयी थी। यह बात है महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में टाकरखेड की है। वह के किसान बारस लोनागरे की पालतू गाय को ग्रामीणों ने दो से तीन बार मुर्गिया खाते देख लिया है।

इसी वजह से आस पास के इलाको में हड़कंप  मच गया है। जब पहली बार यह बात पता लगी तो सभी का इस बात पर यकीं कर पाना बहुत ही मुश्किल था।  लेकिन जब इस बात पर गौर किया और देखा गया कि गाय कैसे एक मुर्गी को खा जाती है।यह बात सब जानते है कि गाय का मॉस खाना बहुत ही बड़ा अपराध है।

लेकिन क्या एक गाय का मॉस खाना अपराध नहीं है? इस बात की खबर गाय के ग्वाले गोपाल ही जाने। जो वीडियो सामने आया है उसमे देख कर साफ पता लग रहा है कि गाय बहुत ही स्वाद लेकर और चाव से खाती है। यह गाय मांसाहारी है जो कि मुर्गे को चबा चबा कर खा जाती है।

जब इस बात की जड़ तक जाने का प्रयास किया तो पशु चिकित्सक से जानने की कोशिश की ततो उन्होंने बताया कि ऐसा आमतौर पर होता नहीं है लेकिन अगर किसी जानवर के शरीर में मिनरल और कैल्शियम की कमी हो जाती है तो वो ऐसा करने लगते है।

वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करे

Related posts

Offer Water to Trees According to Zodiac Signs

roundbubble

अनूप-जसलीन की रोमांटिक डेट इन BB12

roundbubble

मोदी सरकार देगी आपको नए साल 2019 में यह तोहफे

roundbubble

8 comments

Comments are closed.