नई खबर बिग बॉस सीजन 12 न्यूज़

आखिर क्यों भजन सम्राट अनूप जलोटा ने छोड़ा जसलीन का साथ

anup-jasleen

बिग बॉस सीजन 12 का 16 वा दिन

सीजन 12 है लेकिन अभी तक घर में किसी के 12 बजते हुए नज़र नहीं आए।  सोमवार के दिन बिग बॉस हाउस में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई। सुरभि राणा, वह पीछे रोडीज़ में थी। सुरभि को रोमिल का जोड़ीदार बना कर बिग बॉस सीजन 12 में भेजा गया है।

नॉमिनेशन की प्रकिया

सोमवार को घर में नॉमिनेशन की प्रकिया हुई ।  जिसमे सभी सिंगल्स किडनैपर की भूमिका निभा रहे थे।  वही दूसरी और सभी जोड़िया किडनैपर के बंदी की भूमिका निभा रहे थे।  इस नॉमिनेशन की प्रक्रिया में किडनैपर बंदी बने जोड़ीदार के साथी को फ़ोन करके अपनी मांगे पूरी क़वाएगा और बंदी बने कंटस्टेंट का साथी दोबारा कॉल करके कन्सेशन मांग सकता था।  लेकिन यह किडनैपर पे देपेंद करता है की वो कन्सेशन करता है या नहीं। इस नॉमिनेशन की प्रक्रिया का संचालक नेहा को बनाया गया था।

किडनैपर दीपिका – बंदी अनूप जी

kidnapper deepika-bandi anup ji

इस नॉमिनेशन की प्रक्रिया में पहला नाम बिग बॉस ने दीपिका का अन्नोउंस किया। जिसके बंदी अनूप जी को बनाया गया।  दीपिका ने अनूप जी को गार्डन एरिया में बने एक किडनैपर के अड्डे में बंदी बना कर कुर्सी पर बैठा कर बाँध दिया।  दीपिका ने फिरौती के रूप में जसलीन से तीन डिमांड की –

  • अपने बालो को शोल्डर तक कट करना
  • सारे कपड़ो को डिस्ट्रॉय करना
  • सारा मेकअप का सामान ख़राब करना

जसलीन ने दीपिका के कॉल करने पे बहुत कोशिश की कन्सेशन कराने की। लेकिन दीपिका अपने फैसले में कोई बदलाव नहीं लाना चाहती थी। जसलीन पहले तो यह सब करने के लिए राज़ी होगी। लेकिन काफी सोचने और विचारने के बाद उनने साफ़ इंकार कर दिया। अपने मेकअप, कपड़ो और बालो की कुर्बानी देने के लिए। और इसी कारण से अनूप जलोटा और जसलीन मथारू नॉमिनेट हो गए और दीपिका सेफ हो गयी। इसी बात का फायदा उठा कर।  वाइल्ड कार्ड एंट्री सुरभि और रोमिल ने फायदा उठा के अनूप जी को भड़काया।

और डाइनिंग एरिया में अनूप जी ने सबको एकत्रित करके जसलीन से खुदका रिश्ता तोड़ने का फैसला सुना देते है।  जसलीन और बाकी घरवालों ने अनूप जी को बहुत समझाया लेकिन वो अपने फैसले पे जमे हुए थे। अनूप जी ने कहा की अब से में जोड़ी में नहीं हु। मैं अपनी जोड़ी तोड़ कर सिंगल हो रहा हु।जसलीन ने काफी समझाया लेकिन अनूप जी ने साफ़ इंकार करते हुए कहा की अब हम सिंगल है और गुड़ लक।

Related posts

आखिर आ ही गया अनूप जसलीन के रिश्ते का सच सामने

roundbubble

वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर ‘टाइगर की दहाड़’, कमाए 400 करोड़

roundbubble

इस दिवाली अपने घर की खूबसूरती को बढ़ाए, ऐसे सजाए अपने सपनो का आशियाना 

roundbubble

8 comments

Comments are closed.