Bollywood News नई खबर

मेरी पेंट भी सेक्सी…की धुन पर रणवीर ने की मंडप में ग्रैंड एंट्री

दीपिका और रणवीर का नाम दीपवीर रखा गया है।  जैसा की हम सब जानते है अभी तक इस नए जोड़े की झलक देखने को नहीं मिली है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोणे की बुधवार को कोकणी  रिवाज़ में शादी की थी।  और गुरूवार यानी 15 नवम्बर को सिंधी रीती रिवाज़ से शादी कर रहे है।

सूत्रों के मुताबिक पता लगा है की रणवीर सिंह याट में बारात लेकर पहुंचे है। रणवीर अपने अलग ही  अंदाज़ में बारात लेकर पहुंचे है। बताया जा रहा है कि रणवीर र‍िजॉर्ट से व‍िला तक एक लग्जरी याट में बारात लेकर पहुंचे। इस यॉट की कीमत 4 करोड़ रुपये  है।  इसके पहले कोंकणी रस्म में रणवीर स‍िंह ने वेन्यू में प्लेन से एंट्री मारी थी। सूत्रों के माने तो पता लगा रणवीर की बारात बहुत नाचते गाते मंडप पर पहुंची है।

रणवीर ने गोविंदा  के हिट सॉन्ग – “मेरी पेंट भी सेक्सी…….” पर नाचते हुए अलग ही अंदाज़ में वेन्यू पर एंट्री ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर दीपिका की शादी में बॉबी देओल और प्रीती ज़िंटा का  हिट ट्रैक भी बजा – “तेरा रूप बल्ले बल्ले, तेरी चाल बल्ले बल्ले……”। राम लखन का ह‍िट नंबर- “मैं हूं राम-लखन…… ” जोरदार अंदाज में बजते सुनाई द‍िया।

डिज़ाइनर सब्यसाची का सिग्नेचर टच

दोनों ने सब्यसाची के डिज़ाइन किये हुए कपडे पहने है।  दोनों का लुक काफी शानदार बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक डिज़ाइनर सब्यसाची ने रणवीर के लिए कांजीवरम शेरवानी डिज़ाइन की है।  और दीपिका इस ख़ास और खूबसूरत मौके पर लाल और गोल्डन लहंगा पहनने जा रही है। बताया जा रहा है की दीपिका के लहंगे में ख़ास कढ़ाई की गई है जिसमे सब्यसाची का सिग्नेचर टच है। हालांकि अभी तक दीपवीर की शादी की तस्वीरें जारी नही हुई है।

Related posts

नरक चतुर्दशी

roundbubble

2.0 का ट्रेलर आउट – जिसे देख कर हर मोबाइल फ़ोन यूजर डरा!

roundbubble

चाहते है बेदाग और सुंदर चेहरा तो लगाए मलाई नींबू का होममेड फेसपैक

roundbubble

8 comments

Comments are closed.