रेसलर से भिड़ी राखी सावंत – अस्पताल में भर्ती

रेसलर से भिड़ी राखी सावंत – अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी कोंट्रेवेर्सिअल क्वीन राखी सावंत को भला कौन नई जानता। हाल ही कोंट्रेवेर्सिअल क्वीन राखी सावंत को किसी ने उठा कर पटक दिया। जी हाँ आपने एक दम ठीक पढ़ा। 11 नवम्बर को पंचकूला में एक रेसलिंग टूर्नामेंट आयोजित हुआ था। CWE नाम से यह टूर्नामेंट चल रहा था वहा देश विदेश के जाने माने रेसलर्स आए हुए थे।

ताऊ देवीलाल स्टेडियम में 11 नवम्बर के दिन यह टूर्नामेंट चल रहा था।  रेसलर्स आ रहे थे।  और बारी बारी से लड़ रहे थे।  बाद में नंबर आया रोबेल नाम की एक महिला रेसलर का। रोबेल ने रिंग में घुसते ही जोश दिखाना शुरू कर दिया। उनने पंचकूला की महिलाओ से बहुत ही ऊँची आवाज़ में और अपने अंदाज़ में पूछा कि कोई उनसे लड़ सकता है।

राखी ने स्वीकारा रोबेल का चैलेंज

रोबेल के इस चैलेंज को राखी सावंत ने स्वीकार किया और इसी के साथ रोबेल को भी एक चैलेंज दे दिया। राखी ने कहा रेसलिंग से पहले रोबेल को उनके के साथ डांस करना पड़ेगा। इसी के बाद रिंग में डांस होना शुरू हो गया।  जैसे ही डांस ख़तम हुआ रोबेल ने बिना वक़्त जाया करते हुए।  राखी को कंधे पर उठाया और रिंग में पटक दिया। बाकी सब लोगो का ध्यान नहीं गया।

सब डांस करने में मगन थे।  जब राखी नहीं उठी तो रेफरी उनका हाल चाल पूछने पंहुचा। पहुंच कर पता लगा की राखी उठ ही नहीं पा रही। बताया जा रहा है की राखी की कमर में चोट आ गयी है। अफरातफरी वाले माहौल में उन्हें जीरकपुर के एक हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।

 

Tags:

Latest Article

May 16, 2019 11:14 am
 Back to Top