Hindi Movie नई खबर

फिल्म रिव्यू : जीरो

फिल्म: जीरो

स्टार कास्ट : शाहरुख़ खान, कटरीना कैफ , अनुष्का शर्मा

डायरेक्टर : आनंद एल राय

रेटिंग : 3.5/ 5

फिल्म की कहानी

किंग खान की मूवी का हर किसी को बहुत बेसब्री से इंतज़ार रहता है। जीरो मूवी का पहला टीज़र 1 जनवरी 2018 को आया था। तब से इस फिल्म का काफी इंतजार था।  आज जीरो मूवी रिलीज़ हो गयी है 11 महीने और 20 दिन बाद। आइये हम आपको बताते है की क्या धमाल मचाया जीरो मूवी ने बॉक्सऑफिस पर। फिल्म में शाहरुख़ खान बऊआ सिंह का किरदार निभा रहे है।  जो की एक बौना आदमी है लेकिन शारीरिक दुर्बलता की वजह से किसी हीन भावना से ग्रस्त नहीं हुआ है। बल्कि वो उसे बहुत अच्छे से सेलिब्रेट करता है जैसे की दुनिया मेरे ठेंगे में टाइप्स से। बऊआ सिंह एक्ट्रेस बबिता कुमारी लिए पागल है। और वही वह साइंटिस्ट आफिया युसुफ़ज़ई को इम्प्रेस करने के चक्कर में तारे तोड़ के दिखाता है।

बेहतरीन गाना : “मेरे नाम तू………”

फर्स्ट हाफ फिल्म का बहुत अच्छा है।  कहा जा सकता है की जो कुछ भी है वो फर्स्ट हाफ में ही है। ” मेरे नाम तू ” गाना बहुत ही उम्दा है मन करता है ख़तम ही ना हो बस चलता रहे। यह गाना बहुत ही खूबसूरती से फिल्माया गया है। इस गाने में आपको नाइंटीज़ और उसके बाद के कुछ सालों के उस शाहरुख़ की झलक देखने को मिलती है जिसकी बाहों में दुनिया समां जाती थी और गालों के डिम्पल्स में पूरी कायनात समां जाती थी।

फिल्म का सेकंड हाफ गड़बड़ा जाता है।  सेकंड हाफ में यूँ लगता है जैसे किसी स्पेस क्राफ्ट की क्रैश लैंडिंग हो गयी है। इस फिल्म की कहानी मेरठ से मुंबई तक तो सेहन हो जाती है लेकिन यूएस तक आते आते चीटेड सा महसूस होता है।

कटरीना कैफ की एक्टिंग सराहनीय है।  वही अनुष्का भी काफी अच्छी लगी।

Related posts

जानिए चीनी कैसे खूबसूरती निखारने के काम आती है?

roundbubble

अब फेसबुक मैसेंजर भी देगा गलती सुधारने का मौका, न्यू अपडेट के साथ

roundbubble

राहुल गांधी बोले- बीजेपी और आरएसएस की फासीवादी विचारधारा का प्रतीक है कोरेगांव हिंसा

roundbubble

8 comments

Comments are closed.