हाउसफुल 4 के ट्रेलर में लगा अक्षय, रितेश और बॉबी की धमाकेदार कॉमेडी का तड़का

हाउसफुल 4 के ट्रेलर में लगा अक्षय, रितेश और बॉबी की धमाकेदार कॉमेडी का तड़का

आज अक्षय कुमार की मल्टिस्टारर फिल्म हाउसफुल 4 का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है।  अक्षय की हाउसफूल फिल्म 2010 में आई थी और अब यह उसकी चौथी फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, राणा दग्गुबती, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेंगड़े है। हॉउसफुल 4 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भी स्पेशल अपीयरेंस बताई जा रही है। हॉउसफुल 4 के डायरेक्टर है फरहाद समजी।

जैसा कि हम जानते है कि हर बार हॉउसफुल फ्रैंचाइजी की फिल्मो की कहानी अलग अलग तरह से दिखाई जाती है। इस बार हॉउसफुल 4 में फिल्म को पूर्वजन्म से जोड़ा गया है। इस फिल्म के जरिये चंकी पांडे भी कॉमेडी फिल्म में वापसी करते नजर आ रहे है। जब फिल्म का ट्रेलर देखेंगे तो लगेगा मस्ती, मजाक और कंफ्यूजन से भरा हुआ है। इस फिल्म में अक्षय कुमार लंदन में रहने वाला वह इंसान है जो कि 600 साल पहले राजकुमार था। अक्षय कुमार को अपने इस जन्म में सब कुछ याद आ जाता है। उसके बाद में क्या था वह अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस पुर्नजन्म की गुत्थी को सुलझाता है और अपने प्यार को पाने की बहुत कोशिश करता है।

ट्रेलर में  क्या है?

hf4

हॉउसफुल 4 का ट्रेलर काफी ज्यादा मजेदार है। जोक्स का भण्डार है और अक्षय और रितेश की जबरदस्त कॉमेडी का तड़का है। फिल्म में एक्ट्रेसेस खूबसूरती का जलवा बिखेरने के साथ साथ एक्शन भी करती हुई नजर आ रही है। इस फिल्म में राणा दग्गुबती बहुत ही खूंखार पहलवान की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बाबा का रोल करते हुए नजर आएगे। हॉउसफुल 4, 25 अक्टूबर 2019 को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म को प्रोडूस साजिद नाडियावाला ने किया है।

ट्रेलर:

Like & Share: @roundbubble

Tags: , , , , , , , , , , ,
 Back to Top