नई खबर बिग बॉस सीजन 12 न्यूज़

मास्टर माइंड विकास गुप्ता की एंट्री बिग बॉस सीजन 12 में -दिखाने आए सच का आइना

जैसा की हम सब जानते है बिग बॉस एक ऐसा घर है जहा हर पल घर का माहोल बदलता रहता है।  और यही एक वजह है  जो बिग बॉस शो को बहुत रोचक बनाता है।

बिग बॉस सीजन 12 – 11वा दिन

बीते दिनों में हुआ एक टास्क समुंद्री लूटरे के विनर सिंगल्स की टीम रही है। लेकिन फिर भी घर का माहोल अभी भी निराशा एवं तनाव भरा है। 11 वे दिन की शुरुवात में अनूप जी के कहने पर जसलीन दीपिका को गले लगा लेती है। एवं दूसरी और रोमिल के सब्जी फेकने पर किचन में बवाल हो जाता है। इसी बात पे शिवाशीष और रोमिल के बीच कहा सुनी हो जाती है। इनकी बयानकर नोक झोक के बाद मामला बहुत संगीन हो सकता था। लेकिन दो चार गालिया एक दूसरे को देकर यह मामला एहि समाप्त हो गया।

शाम तक घरवालों में थोड़ी नरमी आती है।  की बिग बॉस रियलिटी चेक देने के लिए पिछले सीजन के कंटेस्टैंट विकास गुप्ता को घर में भेज देते है।  वह सबको सच का आइना दिखाने आए थे की घरवाले बाहर खुद को कैसा दर्शा रहे है।

 

सच का आइनाविकास गुप्ता के साथ

विकास के घर में आने से पहले बिग बॉस सभी घरवालों को स्टेचू करदेते है।  विकास आकर बारी बारी से हर घरवाले को कुछ सुधार करने के लिए ज्ञान देकर जाते है। विकास को श्रीसंत में अपनी छवि दिखती है।  तो वे उन्हें बता देते है की विकास भी पिछले सीजन में युही परिस्तितियों से भागते थे। सौरभ से विकास काफी नाराज़ थे की उनने एक जाने की सीट वास्ते की है बिग बॉस के घर में आकर।  दूसरी तरफ उन्होंने उर्वशी को अपना फेवरेट कंटेस्टेंट बताया।  दूसरी और गौर फ़रमाया जाये तो उन्होंने बाकी घरवालों को भी बताया की कहा कमी आ रही है।

लेकिन विकास गुप्ता के जाते ही घरवालों का गुस्सा उन्ही पर फुट गया।  और वो विकास गुप्ता को भला बुरा कहने लगे।  आगे देखना और भी रोचक होगा की क्या क्या पहलु बहार आते है घरवालों के।

Related posts

कुम्भ के मेले के बजाय संगम किनारे देखने को मिले राम मंदिर की मांग के पोस्टर

roundbubble

10 Online Shopping Tips to Save Money

roundbubble

Maha Shivratri 2018 : यहां जानिए कब है महाशिवरात्रि और क्या है इसका महत्व

roundbubble

8 comments

Comments are closed.