श्रीसंत को मिली गंदे बर्तन धोने की सजा ! आखिर क्यों ?

श्रीसंत को मिली गंदे बर्तन धोने की सजा ! आखिर क्यों ?

बिग बॉस सीजन 12 में आखिर क्यों धोने पड़े गंदे बर्तन। जानने के लिए पढ़िए। हाल ही में सोमवार को हुआ एक ऐसा टास्क जिसके चलते घरवाले करेंगे एक दूसरे को नॉमिनेट। पिछले हफ्ते बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच काफी मद बेध देखने को मिला। हाल ही में घर के नए कप्तान करणवीर है।

करणवीर और श्रीसंत के बीच काफी लम्बे समय से नाराज़गी चल रही है। यही वजह रही थी जिसके चलते श्रीसंत ने उन्हें कालकोठरी में भी डाल दिया था। लेकिन अब कॅप्टेन्सी करणवीर की है तो यही वजह है जिसकी वजह से श्रीसंत को गुस्से का पारा चढ़ा हुआ है।

ऐसे में करणवीर, श्रीसंत के ऐसे मिजाज को सही करने के लिए सजा भी दे रहे है। सजा का सिलसिला शुरू हुआ सोमवार के एपिसोड से। श्रीसंत को गंदे बर्तन धोने पड़े सोमवार के एपिसोड में।

बिग बॉस ने घोषणा करते हुए कहा की करणवीर बिग बॉस घर के नियम तोड़ने वाले सदस्यों को सजा दे। जिस सदस्य ने घर के सबसे  ज्यादा नियम तोड़े है। उसे करणवीर सजा का पात्र घोषित करते हुए सजा देंगे। लेकिन सजा क्या होगी यह बिग बॉस ही तय करेंगे।  सजा यह थी की जिन भी दो जनो का नाम करणवीर लेंगे उन्हें स्टोर रूम में रखे गंदे बर्तन धोने होंगे।

श्रीसंत और रोहित को मिली सजा

बिग बॉस का यह आदेश सुनने के बाद करणवीर ने श्रीसंत और रोहित का नाम लिया। यह सुनते ही श्रीसंत नाराज़ होजाते और गुस्सा करते है।  लेकिन कुछ समय बाद रोहित के साथ मिलकर बर्तन धोना शुरू कर देते है। इसी सजा के चलते श्रीसंत करणवीर पर काफी कमैंट्स करते है।

दोनों के बीच काफी कहा सुनी होती है। तभी मेघा इसके बीच आकर श्रीसंत की मदद करने लगती हैं। करण उनसे कहते हैं कि वो रूल तोड़ रही हैं।  लेकिन मेघा कहती हैं कि वो अपने दोस्त की मदद कर रही हैं।

Tags: , ,
 Back to Top