अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की रॉयल वेडिंग की प्लानिंग – जोधपुर

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की रॉयल वेडिंग की प्लानिंग – जोधपुर

हालांकि एक मीडिया रिपोर्ट के द्वारा यह पता लगा है की सेलिब्रिटी कपल निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा शादी की प्लानिंग कर रहे है।  जो की नवंबर में होगी। उनकी ड्रीम वेडिंग जोधपुर के उमेद भवन में होने की सम्भावना है। प्रियंका चोपड़ा और उनके मंगेतर, एक्टर और सिंगर निक जोनास अपनी शादी की प्लानिंग करते हुए कई बार स्पॉट हुए है। रिपोर्ट के मुताबिक यही बताया जा रहा है की दोनों लैविश और रॉयल जोधपुर में शादी करेंगे।

प्रियंका और निक फ़िलहाल भारत में थे। और इस दौरान उनने जोधपुर भी विजिट किया।  इसी टाइम उनने जोधपुर का उमेद भवन भी देखा। और इसी को अपनी रॉयल डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान बनाया।  निक और प्रियंका के पास 200 लोगो की गेस्ट लिस्ट है।  जिसमे बस उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य होंगे। शादी से पहले न्यूयोर्क में एक ब्राइडल शावर ऑर्गनाइज़ किया है।

ब्राइडल शावर इन न्यूयोर्क

चुकी प्रियंका और निक के सारे हॉलीवुड फ्रेंड्स न्यूयोर्क में है।  प्रियंका चोपड़ा ब्राइडल शावर के लिए काफी उत्साहित है।  और उसके बाद भव्य शादी के लिए जो की जोधपुर में होगी। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास न्यू यॉर्क में मेट गेला में मिले थे।

और कुछ महीनो पहले ही उनकी डेटिंग की खबरे सामने आयी। कई आउटिंग्स में निक और प्रिययन्का को एक साथ देखा गया था , वो दोनों कई बार एक साथ भारत का दौरा लगाते थे। लेकिन एक ऑफिशल “रोका ” सेरेमनी में पता लगा।

Tags: ,
 Back to Top