बिग बॉस सीजन 12 का सबसे बड़ा ट्विस्ट

बिग बॉस सीजन 12 का सबसे बड़ा ट्विस्ट

जैसा की हम सब जानते है बिग बॉस सीजन 12 जोड़ी v/s सिंगल्स था।लेकिन सोमवार के एपिसोड में बिग बॉस के घर में बहुत ही मेजर ट्विस्ट आया था। बिग बॉस के घर में जितनी भी जोडिया थी उन्हें सिंगल्स में तोड़ दिया है।अब हर प्रतिभागी अकेले ही खेल में आगे बढ़ेगा। और केवल अपने लिए ही खेलेगा। जोड़ियों को अलग करना बहुत ही दिलचस्प मोड़ लाया है शो में। उन जोड़ियों का ब्रेकअप हुआ। उसके बाद में मेजर ट्विस्ट यह था की जोड़ियों को आखिरी फैसला एक साथ लेना था।और वो फैसला यह था की एक जोड़ी में से आपसी सहमती से एक जोड़ीदार को नॉमिनेट होना था।

नॉमिनेशन के प्रक्रिया जोड़ियों की

नॉमिनेशन की प्रक्रिया के लिए एक एक करके हर जोड़ी को एक्टिविटी एरिया में बुलाया था। नॉमिनेशन के लिए उस जोड़ी का नाम देना था जिसका योगदान एंटरटेनमेंट में काम था।

  • सबसे पहले दीपक और उर्वशी को बुलाया। जिसमे दीपक ने खुदको उर्वशी से जयदा एंटरटेनिंग बता कर उर्वशी का नाम नॉमिनेट किया। पहले उर्वशी ने काफी बहस की दीपक से की वो भी एंटरटेनिंग है। लेकिन बाद में वह चुप रह कर दीपक का फैसला मान ली।दीपक के फैसले से उर्वशी भी बहुत नाराज़ हुई।
  • सबा सोमी की जोड़ी में से सबा को नोमिटेड किया। दोनों बहने काफी भावुक नज़र आयी थी।
  • सौरभ और शिवाशीष में से आपसी सहमति से शिवाशीष नॉमिनेट हुए।
  • उसके बाद रोमिल और सुरभि की बारी आयी। चुकी वो कप्तान थे तो वो दोनों ही सेफ थे। लेकिन उनके पास एक विशेष अधिकार था की नॉमिनेटेड सदस्यों में बदलाव कर सकते थे।  जैसा की उनने किया भी।  शिवाशीष को उनने सेफ किया और सौरभ को नॉमिनेट किया। चुकी शिवाशीष के मुकाबले सौरभ का योगदान घर में काम था।और रोमिल और सुरभि में से एक ही कप्तान रह सकता था। तो दोनों ने आपसी सहमति से सुरभि को कप्तान बनाया।

नॉमिनेशन की प्रक्रिया सिंगल्स की

सिंगल्स घर में चार है: जसलीन ,दीपिका , करणवीर और सृष्टि। इनमे से तीन जानो को नॉमिनेट होना था आपसी सहमति से। तो आपसी सहमति से करणवीर , सृष्टि और जसलीन नॉमिनेट हुई।  और दीपिका सेफ हो गयी।

धमाकेदार एंट्रीअनूप जलोटा और श्रीसंत

घर में अनूप जलोटा और श्रीसंत की वापस एंट्री हो गयी है।  देखना दिलचस्प होगा की क्या मोड़ लेता है अब बिग बॉस सीजन 12।

Tags: , ,
 Back to Top