आखिर आ ही गया अनूप जसलीन के रिश्ते का सच सामने

आखिर आ ही गया अनूप जसलीन के रिश्ते का सच सामने

जैसा की बिग बॉस सीजन 12 के सभी दर्शक जानते है इस बार वीकेंड के वार पर घर से एक नहीं बल्कि दो एविक्शन हुए है।  घर के सबसे चहीते और समझदार कंटेस्टेंट भजन सम्राट अनूप जलोटा रविवार के एपिसोड में घर से बेघर हो गए थे। गौरतलब है की बिग बॉस हाउस के कंटेस्टेंट्स के अलावा सब जानते थे की इस बर डबल एविक्शन होगा।

अनूप जलोटा के घर से बाहर जाते ही। सलमान ने नॉमिनेटेड सदस्यों का नाम पूछा।  तो इस हफ्ते नॉमिनेटेड थे – सबा खान , सृष्टि रोड़े , सुरभि और अनूप जलोटा जी। अनूप जी के घर से बेघर होने के बाद तीनो लड़किया बची थी घर से बेघर होने के लिए।  तब सलमान खान ने सबा खान का नाम लेकर बताया की इस बर डबल एविक्शन है तो सबा खान भी काम वोट पाकर घर से बेघर होने के लिए एलिमिनटेड थी।

म्यूजिकल रिलेशनशिप ऑफ़ अनूप जसलीन  

मजेदार किस्सा तब सामने आया जब भजन सम्राट अनूप जलोटा जी ने घर से बहार निकलते ही जसलीन और अपने रिश्ते की सच्चाई बताई।  बिग बॉस सीजन 12 की सबसे मजेदार जोड़ी थी अनूप जी और जसलीन की।  कही कोई इनके इनके रिश्ते पर कई मजाक उड़ा रहा था, तो कही दूसरी और इनके रिश्ते के बारे में जानने के लिए घर के कई कंटेस्टेंट्स काफी दिलचस्पी दिखा रहे थे।अनूप जसलीन की जोड़ी जबसे बिग बॉस के घर में आयी है तबसे काफी सुर्खिया बटोर रही है।

जब जसलीन और अनूप के रिश्ते के बारे में अनूप से पूछा तो अनूप ने कई चौका देने वाली बाते सामने रखी।  अनूप ने बताया की जसलीन उनकी गर्लफ्रेंड नहीं है। अनूप – “हमारा बहुत ही पवित्र और संगीतमय रिश्ता है, और मुझे लगता है की यह रिश्ता प्रेम से कई ज्यादा ऊपर है।“ भजन सम्राट अनूप जलोटा जी ने कहा – “मेरा और जसलीन का फिजिकल नहीं बल्कि स्पिरिचुअल रिश्ता है। उन्होंने कहा शो के बाहर हम बहुत काम बार मिले है।

जसलीन मेरी स्टूडेंट है, जसलीन के पिता मेरे बहुत अच्छे दोस्त है एवं जसलीन मेरी बहुत अच्छी म्यूजिकल फ्रेंड है , और इससे ज्यादा कुछ नहीं। अनूप ने कहा, “हमारा उससे म्यूजिकल रिलेशनशिप है. यह कोई फिजिकल रिलेशनशिप नहीं है. जब भी हम साथ होते तो बातें करते और साथ वक्त बिताते, और मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि हमारा बॉन्ड मजबूत हुआ है.”तो देर से ही सही लेकिन अनूप जसलीन के रिश्ते की थोड़ी बहुत सच्चाई तो सबके सामने आयी है।

खत्म हो गया था कॉन्ट्रैक्ट   

सूत्रों के मुताबिक पता लगा है की अनूप जी का घर से जाना तय था क्योकि अनूप जलोटा का कॉन्ट्रैक्ट यह रहने का 26 अक्टूबर तक का ही था और वो ख़तम हो चूका था।

Tags: , ,
 Back to Top