Tiger Zinda Hai: सलमान खान की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अबतक बनाए ये पांच रिकॉर्ड

Tiger Zinda Hai: सलमान खान की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अबतक बनाए ये पांच रिकॉर्ड

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन की बदौलत चैंपियन बनकर उभरी है। पिछले साल ट्यूबलाइट के जरिए दर्शकों को निराश करने के बाद भाईजान ने एक्शन मोड में वापसी की। उनके फैंस उन्हें एक्शन अवतार में देखना ज्यादा पसंद करते हैं इसी वजह से अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने अब तक 5 ऐसे रिकॉर्ड बनाए है जो आने वाली फिल्म्स को चुनौती दे सकते है। आज हम आपको बताते हैं वो रिकॉर्ड जो सुपरस्टार की फिल्म अब तक बना चुकी है।

पहले दिन सबसे ज्यादा कलेक्शन- सलमान खान की फिल्म ने तीसरे दिन 45.53 करोड़ रुपए की कमाई करके अपनी ही फिल्म प्रेम रतन धन पायो को पीछे छोड़ दिया है। जिसने एक दिन में 40.35 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था।

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 12: वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर ‘टाइगर की दहाड़’, कमाए 400 करोड़

सबसे तेज 100 करोड़ क्लब में शामिल- टाइगर जिंदा है महज तीन दिनों के अंदर 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली भाईजान की सबसे तेज फिल्म बन गई है। इसने तीन दिनों में 114.93 करोड़ रुपए कमाए। वहीं सुल्तान ने तीन दिन में 105.53 करोड़ और प्रेम रतन धन पायो ने 101.47 करोड़ रुपए कमाए थे।

सबसे ज्यादा 100 करोड़ क्लब वाली फिल्में- टाइगर जिंदा है के 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बाद से सलमान खान ऐसे एक्टर बन गए हैं जिनकी 12 फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी हैं।

सबसे तेज 200 करोड़ में शामिल फिल्म- पहले वीकेंड में ही अली अब्बास जफर की फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी।

सबसे ज्यादा 200 करोड़ वाली फिल्में- सलमान खान ने आमिर खान को रिप्लेस कर दिया है। जिनकी चार फिल्में इस क्लब में शामिल हैं। वहीं दबंग खान की पांच फिल्में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई हैं।

source: jansatta.com

Latest Article

 Back to Top