सृष्टि रोडे और सबा खान की तकरार

सृष्टि रोडे और सबा खान की तकरार

गुरुवार के एपिसोड में बिग बॉस सीजन 12 में सृष्टि रोडे और सबा खान के बीच में तकरार देखने को मिली थी।  दोनों के झगडे की वजह थी कॅप्टेन्सी। जी हाँ। कॅप्टेन्सी के टास्क में दोनों के बीच में झड़प हुई।  दोनों कंटेस्टेंट की लड़ाई इस हद तक बढ़ गई थी।

दोनों के बीच हाथा पाई की नौबत आ गयी थी। सृष्टि लगातार कोशिश कर रही थी।  सभा खान की प्लेट्स हटाने का दीवार पे से। तो अचानक सभा खान के धक्के से सृष्टि जमीन पे गिर जाती है।

जमीन से उठने के बाद सृष्टि बहुत ही ज्यादा आक्रोश में नज़र आई। और वो सबा खान के तरफ गुस्से से जाती है। कि बीच में ही उन्हें दीपिका रोकती है।  और अंदर लेकर जाती है। जबकि सबा खान मैदान में अपना कार्य पूरा करने में लगाई रहती है। और सृष्टि खुद को बाथरूम में बंद कर लेती है।

बाथरूम में सृष्टि बहुत रोती है। और स्थिति इस कदर बिगड़ जाती है की सृष्टि लगातार घर जाने की बात करती है।

आखिर क्यों सबा और सृष्टि नहीं बनेगी कभी कप्तान ?

बिग बॉस दीपिका से पूछते है की क्या बात हुई थी वह बताये। चुकी दीपिका इस खेल की संचालक थी।  दीपिका बिग बॉस को सारी बाते बताती है।  इसके बाद बिग बॉस ऐसे व्यवहार के लिए।

सबा खान और सृष्टि को सजा का पात्र मानते है। और फैसला सुनाते है की जब तक बिग बॉस हाउस में रहेगी कभी कप्तान नहीं बन पाएगी। मतलब की कॅप्टेन्सी की रेस से हमेशा बहार रहेगी। और इस टास्क को रद्द कर देते है।

Tags: , , ,
 Back to Top