श्रीदेवी की पहली बरसी पर पति बोनी कपूर करेंगे श्रीदेवी की साडी की नीलामी

श्रीदेवी की पहली बरसी पर पति बोनी कपूर करेंगे श्रीदेवी की साडी की नीलामी

पिछले साल यानी की साल 2018 में श्रीदेवी की मौत से पूरा बॉलीवुड सदमे में आ गया था। फिल्म इंडस्ट्री की पहली लेडी सुपरस्टार के तौर पर श्रीदेवी को जाना जाता था। 24 फरवरी को श्रीदेवी की पहली बरसी है यानी कि रविवार के दिन। यह बात तो सब जानते है कि श्रीदेवी बहुत ही अच्छी अभिनेत्री थी लेकिन इस बात से बहुत कम लोग वाकिफ है कि वो एक दयालु शक्सियत भी थी। श्रीदेवी की पहली बरसी के मौके पर पति बोनी कपूर ने श्रीदेवी की साडी को ऑक्शन के लिए लगाया है। जिसे एक चैरिटी को दान में किया जाएगा।

सूत्रों के मुताबिक पता लगा है कि चैरिटी से आने वाले पैसो को कंसर्न इंडिया फाउंडेशन नामक एक ट्रस्ट को दान किया जायेगा। यह फाउंडेशन गरीब बच्चो की मदद करता है।  इसी के साथ में उन बच्चो की देखभाल करता है। दूसरी ख़ास बात यह है कि यह फाउंडेशन एजुकेशन सेक्टर के लिए भी काम करता है। साडी की नीलामी 40,000 से शुरू होके 1,30,000 तक जाएगी।  जो की वेबसाइट parisera पर है। इस वेबसाइट पर साड़ी के साथ साथ एक इमोशनल डिस्क्रिप्शन भी दिया गया है।

उस वेबसाइट में श्रीदेवी के बारे में कहा गया है कि फिल्म इंडस्ट्री में शुरूआती दिनों से ही श्रीदेवी ने अपना एक सिग्नेचर स्टाइल  बना लिया था। श्रीदेवी साउथ इंडियन घर से बिलोंग करती थी तो इसलिए उनने साड़ी को अपनी पहचान के रूप में पहना है।  यही वजह है जिससे उनकी एक अलग पहचान बनी है। चार दशकों तक सिल्वर स्क्रीन पर चांदनी बिखेरने वाली श्रीदेवी ने माँ फिल्म में अलग और बहुत ही अहम रोल निभाया था। श्रीदेवी ने वापस वापसी अपनी फिल्म इंग्लिश विंग्लिश से की थी। और बहुत ही शानदार किरदार के साथ उन्होंने अपना कमबैक किया था। श्रीदेवी के साथ खुदा गवाह, मिस्टर इंडिया और चांदनी जैसी बड़ी सुपरहिट फिल्मो के नाम जुड़े हुए है।

श्रीदेवी के निधन के बाद में साल 2018 में उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी ने भी  बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करी थी। जाह्नवी, ईशान खट्टर के अपोजिट धड़क फिल्म में नजर आयी थी। फिल्म में उनके अभिनय की बहुत चर्चा हुई थी। खबरों के माने तो पता लगा है कि अब श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर के भी बॉलीवुड में डेब्यू करने के चान्सेस है।  इससे पहले श्रीदेवी की पहली बरसी पर अनिल कपूर और सोनम कपूर ने भी एक्ट्रेस को याद किया और उनके साथ बिताए हुए पलों की यादें साझा की।

Latest Article

 Back to Top