सर्जरी को श्रीदेवी की मौत का कारण बताने वालों को एकता कपूर ने लताड़ा, यूं दिया जवाब

सर्जरी को श्रीदेवी की मौत का कारण बताने वालों को एकता कपूर ने लताड़ा, यूं दिया जवाब

टीवी धारावाहिकों की जानी-मानी निर्माता एकता ने श्रीदेवी की मौत पर अटकलें लगाने वालों पर गुस्सा निकाला है। एकता कपूर ने उन लोगों को ट्वीट कर जवाब दिया है जो सर्जरी को श्रीदेवी की मौत का कारण मान रहे हैं। एकता कपूर ने ट्वीट में जो लिखा- ”बुरा सोचने वालों कृपया (जैसा कि मेरे डॉक्टर ने बताया) एक बार मान लो कि आबादी के एक प्रतिशत लोगों को बिना किसी दिल की खराबी या किसी प्रकार की सर्जरी के कार्डियक अरेस्ट (हृदय गति रुकना) आ सकता है। यह नीयति है न कि वैसा जैसे कि बुरी अफवाहों के व्यापारी पेश करते हैं।” मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार (24 फरवरी) की रात दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत दुबई में हृदय गति के रुकने से हुई।

लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोग श्रीदेवी की मौत कारण उनकी सर्जरी को बता रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी दुबई के अमीरात टॉवर होटल के अपने कमरे के बाथरूम में शनिवार को स्थानीय समयानुसार रात के 11.30 बजे मूर्छित हो गई थीं। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

बता दें कि श्रीदेवी ने अपने लबे फिल्मी करियर में हिन्दी, तमिल, मलयालम, तेलुगू और कन्नड़ की करीब 200 फिल्मों में अभिनय किया है। फिल्म निर्माता बोनी कपूर से शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से लंबा ब्रेक ले लिया था। 2012 में आई फिल्म ‘इंग्लिश-विंग्लिश’ से उन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर शानदार वापसी की। उनकी आखिरी फिल्म ‘मॉम’ थी, जिसे लेकर फिल्म समीक्षकों ने काफी प्रशंसा की थी। श्रीदेवी अपने किसी रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं।

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं, इसे लेकर वह काफी उत्साहित थीं। मीडिया में यह कहा जाता है कि अपने बेटी को फिल्म में काम करते देखना ही श्रीदेवी का एकमात्र सपना रह गया था। श्रीदेवी ने अभिनेता शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जीरो’ में भी स्पेशल अपीयरेंस के लिए काम किया था, फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी। फिलहाल श्रीदेवी के परिवार के लोग और देश और दुनिया में उनके चाहने वालों के बीच शोक की लहर है।

source: jansatta.com

Tags:

Latest Article

 Back to Top