आसाराम वाली जेल मे रहेंगे सलमान खान

आसाराम वाली जेल मे रहेंगे सलमान खान

नई दिल्ली: सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में पांच साल की सजा हो गई है. 1998 के इस मामले में दोषी सलमान खानको जोधपुर सेंट्रल जेल में रहना होगा. 52 वर्षीय सलमान खान ने 2006 में इसी जेल में पांच रातें गुजारी थीं. अभियोजन पक्ष ने कोर्ट से सलमान खान को सख्त सजा देने की गुहार लगाई थी. पुलिस ने बताया था कि सलमान खान को कोर्ट से सीधे जेल ले जाया गया और सारे बंदोबस्त कर लिए गए हैं.

एक पुलिस अधिकार ने बताया, “सलमान खान बैरक न.-2 में रहेंगे, यह वही बैरक है जिसमें आसाराम बापू को रखा गया है.” बैरक नं.-2 में जबरदस्त सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किया गया है क्योंकि इसी बैरक में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई भी बंद है जिसने कथित तौर पर सलमान खान को धमकी दी थी.

आसाराम बापू पर 2013 में अपने आश्रम में स्कूल की छात्रा से रेप करने का आरोप है और वे पांच साल से इस जेल में हैं. सलमान खान पर जोधपुर के जंगलों में काले हिरण के शिकार का आरोप था. उस समय सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे भी उनके साथ थे. बाकी लोगों को साक्ष्य के अभाव में छोड़ दिया गया जबकि सलमान खान को पांच साल की सजा हुई है. बिश्नोई समाज पिछले 20 साल से इस केस को लड़ रहा है.

 

Tags:

Latest Article

 Back to Top