PUBG गेम या क्राइम- बच्चे ने किया हैरतअंगेज कर देने वाला काम

PUBG गेम या क्राइम- बच्चे ने किया हैरतअंगेज कर देने वाला काम

PUBG गेम आजकल बहुत ज्यादा सुर्खियों में है। इसकी वजह से आये दिन अपराधिक घटनाएं सामने आ रही है। हाल ही में एक खबर आई है जो की पंजाब के जालंधर शहर का है। यहॉ PUBG गेम की लत की वजह से 10वी  कक्षा में पढ़ने वाला छात्र  इस कदर इस गेम में डूब गया कि अपने पिता के ही बैंक खाते से  पैसे चुरा लिए। सूत्रों के मुताबिक  पता लगा है कि जालंधर के रहने वाले एक दसवीं कक्षा का छात्र पबजी कंट्रोलर, कस्टमाइज़ स्किन, कॉस्ट्यूम खरीदना चाहता था लेकिन उसके पास में पैसे नहीं थे।

उस बच्चे ने अपने पिता को बिना बताए बैंक खाते से 50 हज़ार रूपए निकाल लिए। हैरान  करने वाली बात यह है कि उसने अपने पिता को इस घटना के बारे में पता तक  नहीं लगने दिया।लेकिन जब कुछ दिन बाद में लड़के के पिता ने अपने बैंक अकाउंट की डिटेल देखी तो उन्हें 50 हज़ार रूपए निकलने की बात पता लगी।

pub g map

जब उस लड़के के पिता ने शिकायत दर्ज कराई तो बताया कि ना ही पैसे निकलने पर उनके पास में कोई ओटीपी नहीं आया और ट्रांसक्शन का कोई एसएमएस नहीं आया। बस 50 हजार रूपए अचानक गायब हो गए।इस मामले के दर्ज होते ही पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। सूत्रों के मुताबिक यह पता लगा कि अकाउंट से 50 हज़ार रूपए एक पेटीएम अकाउंट में ट्रांसफर किये गए थे।

PUBG से बढ़ती वारदातें

उसके बाद में पुलिस पेटीएम अफसरों के पास में पहुंची। वहा से पुलिस को खरीदारी करने वाले का फ़ोन नंबर और घर का पता मिला।बाद  में जब उस नंबर को ट्रैक किया गया तो पता लगा कि यह काम उसके 10 वी कक्षा पढ़ने वाले बेटे ने ही किया है। उसी ने अपने पिता के बैंक से पैसे निकाले थे।

जब पुलिस ने पूछताछ की तो उस लड़के ने यह बात कुबूली की उसने अपने पिता के अकाउंट  रात ट्रांसक्शन किया था और इसी के साथ में  फ़ोन में से ओटीपी लेकर डिलीट कर दिया था। ताकि सुबह उतने के बाद में उसके पिता को पता ना लगे कि पैसे निकले है। बेटे का नाम सामने आने के बाद पिता ने शिकायत वापस ले ली है।

Latest Article

May 16, 2019 11:14 am
 Back to Top