शादी की डोर में बंधे प्रिंस – युविका

शादी की डोर में बंधे प्रिंस – युविका

बिग बॉस सीजन 9 के कंटेस्टेंट प्रिंस नरूला और युविका चौधरी शुक्रवार की रात शादी के बंधन में बांध गए थे।  प्रिंस नरूला बिग बॉस सीजन 9 के विजेता है। बिग बॉस सीजन 9 के बाद  दोनों ने एक दूसरे को 3 साल डेट किया। उसके बाद शादी का फैसला किया।  इस रोमांटिक जोड़े ने अपने घरवालों, टेलीविज़न और फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों सामने गठबंधन कर लिया। प्रिंस नरूला बहुत ही हैंडसम लग रहे थे। युविका भी शादी के जोड़े में बहुत ही सूंदर लग रही थी।

युविका ने वरमाला के समय गहरा लाल रंग का लहंगा पहना हुआ था और छोटी स्लीव्स का था । और फेरो के लिए युविका ने मेहरून रंग का लहंगा पहना था और वह लम्बी स्लीव्स का था। वही दूसरी और प्रिंस ने ब्लश कलर्ड की शेरवानी पहनी हुई थी। लाल पगड़ी और सेहरा लगा रखा था। प्रिंस ने अपनी दुल्हन युविका के लिए सपराइज डांस किया था दोस्तों के साथ। वही युविका ने भी अपनी ख़ुशी उनके साथ डांस में शामिल होकर जाहिर की। कल का दिन प्रिंस और युविका के लिए बहुत ही बड़ा दिन था। शादी में काफी टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के लोगो ने शिरकत की थी।

शादी में शामिल हुए

प्रिंस और युविका की शादी में अभिनेता सुनील शेट्टी और अभिनेत्री तब्बू ने शिरकत की। बिग बॉस सीजन 11 के प्रियांक शर्मा, बेनापशा सोनावाला, क्रिकेटर इरफ़ान पठान अपनी पत्नी और अपने बेटे के साथ पहुंचे। टेलीविज़न अभिनेता गुरमीत चौधरी, देबिना बनर्जी, सुरभि ज्योति और पल वि पूरी भी शामिल हुए इस शादी में। अभिनेत्री नेहा धूपिया और टेलीविज़न होस्ट रणविजय भी पहुंचे इस शादी में।

Tags: ,
 Back to Top