प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पहला पोस्टर रिलीज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पहला पोस्टर रिलीज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म “पीएम नरेंद्र मोदी” का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ हो चूका है। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय  नरेंद्र दामोदर दास मोदी के लुक में नजर आये। पोस्टर  कि विवेक ने काफी हद तक पीएम मोदी के लुक को मैच कर लिया है।

पोस्टर में विवेक के पीछे राष्ट्रीय ध्वज लहराता नजर आ रहा है। इसी के साथ इस फिल्म को एक पंचलाइन भी दी गई है। जो किस इस प्रकार है – “देशभक्ति ही मेरी शक्ति है। ” इस फिल्म पोस्टर 23 भाषाओ में लांच किया गया है।

जाहिर तौर पर 2019 चुनाव से पहले यह फिल्म मोदी के लिए मास्टर स्ट्रोक साबित हो सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पता लगा है कि इस फिल्म के मेकर्स इस प्रोजेक्ट पर पिछले दो सालो से काम कर रहे है। काफी समय तक यह अफाह उड़ रही थी कि परेश रावल इस फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी का किरदार निभाएगे।

लेकिन यह फैसला बदल दिया गया और मोदी का किरदार निभाने के बारे में विवेक का नाम पक्का हुआ। कल इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज़ हो गया है।  उसके बाद से फैन्स को फिल्म के टीज़र और ट्रेलर वीडियो का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है।

पहले तो सोशल मीडिया था लेकिन अब बड़ा पर्दा बना हथियार !

साल 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने सोशल मीडिया को अपना हथियार बनाया था। सूत्रों के मुताबिक यह पता लगा है कि पहले बीजेपी को सोशल मीडिया कैंपेन के जरिये बहुत मदद मिली थी।  और उस समय में यह अपने आप में एक नया और गेमचेंजर तरीका भी साबित हुआ था।

इस बार फिर चुनाव नजदीक आ रहे है तो इसलिए पीएम मोदी की बायोपिक का आना और दूसरी और द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर की रिलीज़ दोनों भाजपा और प्रधानमंत्री  छवि को उभारने के लिए पक्का तरीका माना जा रहा है।

Latest Article

 Back to Top