महज 5 दिन में अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ ने छुआ यह आंकड़ा, जानिए कुल कलेक्शन

महज 5 दिन में अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ ने छुआ यह आंकड़ा, जानिए कुल कलेक्शन

Padman Box Office Collection Day 5: फिल्म में अक्षय के अलावा राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी हैं। पैडमैन में राधिका अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। वहीं सोनम कपूर फिल्म में एक सोशल एक्टिविस्ट बनी हैं जो मुश्किल राह पर पैडमैन का साथ देती हैं।

PadMan Box Office Collection Day 5: अक्षय कुमार स्टारर फिल्म पैडमैन शुक्रवार 9 फरवरी को रिलीज हुई है। दर्शकों को अक्षय की ये फिल्म काफी पसंद आ रही है। फिल्म अपने आप में एक सोशल मेसेज है इसके चलते जिसे ये फिल्म जब देखने का मौका मिल रहा है दर्शक तब इसे देखने सिनेमाघरों की तरफ रुख कर रहे हैं। अक्षय की फिल्म पैडमैन ने अपने ओपनिंग डे में 10.26 करोड़ रुपए की कमाई की थी। शनिवार को फिल्म ने 13.68 करोड़ की कमाई की। रविवार को फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रहा 16.11 करोड़ रूपए और सोमवार को अक्षय की फिल्म ने 5.87 करोड़ रुपए कमाए। इसी के साथ ही फिल्म का टोटल आकड़ा 45.92 करोड़ रुपए हो चुका है। बता दें, पैडमैन का ओवरसीस ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 2.31 मिलियन डॉलर यानी 14.84 करोड़ रूपए रहा।

पहले अक्षय की ये फिल्म 25 जनवरी को संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के साथ रिलीज होने जा रही थी। लेकिन हालातों को ध्यान मे ंरखते हुए अक्षय ने भंसाली के लिए अपने पैर पीछे कर लिए और पद्मावत को सोलो रिलीज का मौका दिया। वहीं अब जब अक्षय की फिल्म रिलीज हुई है। तो फिल्म को शनिवार और रविवार के अलावा ज्यादा कमाई करने का मौका नहीं मिल पा रहा है। हॉलिडे न होने की वजह से दर्शक सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच रहे हैं वहीं इसका सारा असर फिल्म पैडमैन के कलेक्शन पर पड़ रहा है। अपने पहले हफ्ते के शनिवार और रविवार को फिल्म ने 13.68 करोड़ और 16.11 करोड़ रूपए की अच्छी कमाई की है।

 

Tags: , , ,

Latest Article

 Back to Top