पानी की तरह पैसा को बहा ले जाती है ये चीज, बना देती है कंगाल

पानी की तरह पैसा को बहा ले जाती है ये चीज, बना देती है कंगाल

हम सभी पैसे कमाने की चाहत रखते है,  अपनी मेहनत से कमाए पैसे को अलमारी और तिजोरी में सुरक्षित रखते है.  बहुत बार कठिन मेहनत करने के बाद भी पैसे नहीं बचते है और पैसो को लेकर तंगी बनी रहती है. समझ नहीं आता, आखिरकार ऐसा हो क्यों रहा है, पैसे टिकता क्यों नहीं है, इसके पीछे का कारण वास्तु दोष होता है. जी हाँ,  हम अपना पैसा सुरक्षित तिजोरी और अलमारी में तो रख देते है लेकिन यह पता नहीं होता है की  तिजोरी और अलमारी वास्तु के अनुसार है या नहीं।  अगर तिजोरी को वास्तु के अनुसार रखा है तो दिन पर दिन आपके पैसो की बढ़ोतरी होगी और  लेकिन ऐसा नहीं है तो आपको  हानि होगी, नई-नई  मुसीबतो का सामना करना पड़ेगा, पैसो की कमी को लेकर परेशानी बनी  रहेगी ।  तो आईये जानते है वास्तु दोष को दूर करने का उपाय।

कभी-कभी  हमारी  तिजोरी वास्तु के अनुसार रखी हुयी होती है  फिर भी हमे हानि होती है, उसके पीछे का कारण उसके आस पास रखी अशुभ चीजे  होती है. जी हाँ, कभी भी पैसे रखने वाली जगह और तिजोरी के आसपास पानी वाली चीजे या उससे संबंधित चीजे नहीं रखनी चाहिए।

कभी भी अलमारी, तिजोरी आदि के पास नीले रंग की कोई तस्वीर नहीं हो, क्यों की नीला रंग पानी का होता है  जो , पैसो को टिकने नहीं देता है.

जिस किसी के घर के  तीन दरवाजे एक ही दिशा में होते है उस घर में अक्सर चोरी ज्यादा होती है और पैसो से संबंधित नुकसान होते है.

अगर आपके घर में ज्यादा ही  सामान खो रहा है या चोरी हो रहा है तो उत्तर और पश्चिम में भूलकर भी सामान नहीं रखे.

ये है कुछ चीजे जो आपके पैसो को पानी की तरह बहने से रोकेगा और घर में खुशहाली और समृद्धि बनाने में मददगार होंगे।

Tags: ,

Latest Article

 Back to Top