अजगर से भीड़ गया एक बहादुर गार्ड, जाने क्या हुआ उसके साथ

अजगर से भीड़ गया एक बहादुर गार्ड, जाने क्या हुआ उसके साथ

इंडोनेशिया  में २५ फ़ीट लम्बा साप, ऐसा लगता है की एनाकोंडा मूवी से आया हो..

इंडोनेशिया के सुमात्रा द्वीप के रहने वाले है रॉबर्ट नबाबन जिन्होंने एक  २५ फ़ीट अजगर से भिड़ने में कोई देरी नहीं की।  रोबर्ट की उम्र ३७ साल है। वो एक सेकिरित्य गार्ड की नौकरी करते है।  उनके पास अच्छा  ख़ासा अनुभव है।  ताड़ का एक भागीचा था ,पाम प्लैंटेशन। यह तेल निकाला जाता हाउ ताड़ का। यही ड्यूटी  थी रोबर्ट की।

एक दिन उनसे २५ फ़ीट लम्बा अजगर आ गया।  रॉबर्ट वही थे उस टाइम उन होने बिना किसी डर के २५ फ़ीट लम्बे अजगर को बोरी में डालने की कोसिस की , कुकी वो अजगर को वह से हटाना चाहते थे। अजगर बी डर गया सो उसने (अजगर ने ) अपने आत्मरक्षा के लिया रॉबर्ट पर हमला बोल दिया ,दोनो में लड़ाई के दौरान अजगर ने रॉबर्ट के हाथ पर जोरो से काट लिया।  मानो की हाथ रोबर्ट से अलग हो ही जाएगा अब , यह देख दूसरा सेकिरित्य गार्ड बी उनकी मदद क लिया भागा हुआ आया, और वह के स्थानीय लोग बी आ गए बी आ गए। कोई चाक़ू लाआ तो कोई डंडा लाया। फेर अजगर पर हमला कर दिया , और अजगर को चीर-पाड़ दिया।

अब रॉबर्ट को हॉस्पिटल में ले के गए है , हालत नाजुक बनी हुई है अब तक , कुछ कह नहीं सकते की बच पाएंगे या नहीं।  वही क गांव वाले ने इस सब को अपने फ़ोन में रेकॉड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल।  गांव वालो ने उस साप को चीड़ पाड़ के सामको को दावद में खाया।

 Back to Top