नागपुर के हल्दीराम के सांभर वड़ा में निकली छिपकली! हो गए आउटलेट बंद

नागपुर के हल्दीराम के सांभर वड़ा में निकली छिपकली! हो गए आउटलेट बंद

हाल ही में खबर मिली है कि महाराष्ट्र के नागपुर में हल्दीराम के  आउटलेट पर एक व्यक्ति ने सांभर वड़ा का आर्डर किया। लेकिन हुआ यूँ कि सांभर में एक मरी हुई छिपकली मिली। उस मृत छिपकली कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।  और इसके बाद में खाद्य एवं औषधि प्रशासन ने कुछ निरिक्षण किये और कुछ दिन के लिए आउटलेट बंद कर दिए है।

सूत्रों के मुताबिक पता लगा है कि सांभर वड़ा में मरी हुई छिपकली नागपुर के अजनी चौराहा स्थित आउटलेट में मिली। एफडी के सहायक आयुक्त मिलिंद देशपांडे ने मीडिया को बताया है कि वर्धा से एक युवक और युवती नागपुर आये थे।

उन्होंने अंजनी चौराहा पर स्थित हल्दीराम से साम्भर वड़ा आर्डर दिया।उस जोड़े ने बताया कि जब वो सांभर खाने लगे तब उन्हें उसमे कुछ काला काला तैरता हुआ दिखा। उन्हें कुछ शक हुआ तो चम्मच से हिला कर देखा। तो उसमे मरी हुई छिपकली दिखाई दी।

Haldiram Outlet

इस बात की जानकारी जब हल्दीराम के आउटलेट सुपरवाइजर को दी गई तो उन्होंने सांभर को फेक दिया। सूत्रों के मुताबिक कहा जा रहा है कि युवक युवती को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।  बुधवार को उन्हें वहा से छुट्टी मिल गई थी।हल्दीराम इ वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उन्हें ग्राहक के किये गए दावे पर संदेह है।  कहा जा रहा है कि वह खाना बेहद सावधानी से बनता है।

यह भी पढ़िए:

बड़े बड़े स्विमर्स को पीछे छोड़, 1 साल की बच्ची की कमाल की स्विमिंग, वायरल वीडियो

प्रेगनेंट महिलाओं के लिए फायदेमंद होती है चॉकलेट,जानें ये 5 बड़े फायदे

किसने किया था सबसे पहला ईमेल? जाने डिजिटल कैमरे से लेकर इंटरनेट तक की भारत से जुडी कुछ ख़ास बाते! 

Like and Share: @roundbubble

 Back to Top