गली बॉय ट्रेलर रिलीज़ – धमाकेदार एंट्री से फिर लौटेंगे रणवीर

गली बॉय ट्रेलर रिलीज़ – धमाकेदार एंट्री से फिर लौटेंगे रणवीर

कुछ टाइम पहले रणवीर सिंह की सिंबा मूवी रिलीज़ हुई थी। सिंबा ने बहुत ही धमाकेदार कमाई की है। एक और फिल्म लेकर रणवीर सिंह आ रहे है जिसका नाम है गली बॉय। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। आइये बताते रहा इसका ट्रेलर और कैसी हो सकती है फिल्म।

गली बॉय में रणवीर सिंह एक रैपर लड़के का किरदार निभा रहे है। इस फिल्म में मुंबई की सड़के, गलिया और झुग्गियो में रहने वाले रैपर्स की कहानी देखने को मिलेगी। अगर ओवरआल बात की जाये फिल्म की तो यह उन लड़को की कहानी है जो स्लम में पैदा होने के बावजूद भी अपनी परेशानियों से गरीबी से लड़ झगड़ कर अपने सपनो को पुरे करने में लगे रहते है।

इन्ही कठिनाइयों और परेशानियों से निकल कर सफल होते है दो नाम। उनमे से एक नावेद शेख उर्फ़ नेजी और दूसरा था विवियन फर्नांडीज़ उर्फ़ डिवाइन।  फिल्म की कहानी इन्ही के इर्द गिर्द है।  इसी के साथ इसके बैकड्रॉप में बाकी रैपर्स की भी कहानी दिखाई जाएगी।  रणवीर सिंह का रोले फिल्म में नेजी का है।

फिल्म का ट्रेलर

अगर हम गली बॉय फिल्म के ट्रेलर की बात करे तो वो बहुत ही लाजवाब लग रहा है। रणवीर को फिल्म के ट्रेलर में देख के  बहुत अच्छा लगता है। जहा तक ट्रेलर की बात है तो रणवीर के किरदार का शुरुआती स्ट्रगल और उससे लड़ने की कहानी दिखाई गयी है। ट्रेलर में बस स्ट्रगल की दास्तान बयां है।  स्ट्रगल के बाद वो कहा पहुँचता है  फिल्म में नहीं है।

 

Latest Article

 Back to Top