भालू के साथ समय बिताने के दो दिन बाद मिला, लापता हुआ 3 साल का बच्चा

भालू के साथ समय बिताने के दो दिन बाद मिला, लापता हुआ 3 साल का बच्चा

यह अजब गजब बात अमेरिका के नार्थ कैरोलिना की है जहा 3 साल का बच्चा दो दिन तक जंगल में गायब हो गया था। पेरेंट्स ने रेस्क्यू किये जाने के बाद बताया की उनके बच्चे ने भालू के साथ समय बिताया है। कहा जा रहा है कि उस बच्चे का नाम केसी हाथवे है।  और वह इस समय अस्पताल में है और रिकवर कर रहा है। सूत्रों के मुताबिक पता लगा है कि केसी 22 जनवरी को लापता हो गया था। उसके लापता होने के बाद बहुत ही बड़े बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया था।  उसके बाद में एक शख्स ने आकर बताया कि एक छोटा बच्चा जंगल में अपनी माँ के लिए रो रहा है। इस बात की खबर मिलने के बाद उसको रेस्क्यू किया गया।

जब केसी लापता हुआ तो उस दौरान करीब सौ लोगो ने बच्चे की तलाश की। सर्च ऑपरेशन बहुत ही हाई लेवल का चल रहा था। सर्च ऑपरेशन के लिए ड्रोन्स, हेलिकॉप्टर और खोजी कुत्तों का भी इस्तेमाल किया जा रहा था।  सबसे ज्यादा दिक्कत इस बात को लेकर थी कि उस इलाके में भारी सर्दी पड़ रही थी और बारिश भी होने लगी थी।रेस्क्यू के बाद परिवार वालो के जरिये यह खबर लगी कि बच्चा बहुत खुश है और बाते कर रहा है।

कहा जा रहा है कि स्थानीय पुलिस अधिकारी के सामने भी बच्चे ने कई बार इसी बात को दोहराया कि उसने भालू के साथ वक्त बिताया है। अधिकारियों का मानना है कि लापता रहने के दौरान बच्चा घूम रहा था।लापता होने से ठीक पहले वह दो और बच्चों के साथ घर के पीछे खेल रहा था। उस वक्त वह एक कोट और स्वीटपैंट में था और वापसी के वक्त भी वह उन्हीं कपड़ों में था।

Latest Article

February 1, 2019 11:55 am
 Back to Top