फिल्म रिव्यु – टोटल धमाल

फिल्म रिव्यु – टोटल धमाल

फिल्म –  टोटल धमाल

कलाकार – अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख, अरशद वारसी

निर्देशक – इंद्र कुमार

रेटिंग –  1.5/5

आज टोटल धमाल सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। अक्सर हमने ऐसा देखा है कि कुछ फिल्मे ऐसी होती है जो दिमाग को काफी चुनौतिया देती है। जिसमे हर एक सीन में आप डूबते जाते है। जी हाँ इन फिल्मो को देखने के लिए ज्यादा दिमाग लगाने की जरुरत नहीं होती है।  जो जैसा चल रहा है उसे चलने दो। इन्ही फिल्मो  में से एक है इंद्र कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म “टोटल धमाल”। टोटल धमाल किसी भी रूप में कॉमेडी नहीं लगेगी।

कहानी: मूवी टोटल धमाल

फिल्म की कहानी शुरू होती है चोरी की रकम से। बोमन ईरानी जो की कमिश्नर की भूमिका निभा रहे है इस फिल्म में वो चोरी की रकम को एक होटल में ले जा कर रखते है। गुडडू( अजय देवगन ) और जॉनी(संजय मिश्रा) की नजर इन पैसो पर पड़ जाती है। दो दोनों मिल कर इन पैसो को चुरा लेते है।बंटी(मनोज पाहवा) गुड्डू और जॉनी को चकमा देकर इन पैसो को एक चिड़ियाघर में छिपा देते है।  उसके बाद में एक हादसे में बंटी  मौत हो जाती है। लेकिन वह मरने से पहले चिड़ियाघर में पैसो की बात को लल्लन(रितेश देशमुख), , झिंगुर, आदि (अरशद वारसी), मानव(जावेद जाफरी), अविनाश(अनिल कपूर) और बिंदू(माधुरी दीक्षित) को भी बता देता है। इसी के में शुरू हो जाता है पचास करोड़ के खजाने को हासिल करने का खेल।

आखिरकार क्या माजरा निकला?

धामल मूवी में हमेशा से आदि और मानव की जोड़ी को सराहा गया है।  लेकिन तीसरे सेक्वील तक आते आते यह जोड़ी बहुत ही बोरिंग लगने लगी है। इस बात से हम सब वाकिफ है कि अरशद वारसी और जावेद जाफरी बहुत ही टैलेंटेड कलाकार है अगर हम कॉमेडी की बात करे तो। लेकिन इस फिल्म में वे अपनी कॉमिक टाइमिंग होने के बावजूद भी दर्शको को हँसाने में नाकामयाब रहे। गोलमाल फिल्म को देख कर लगा था कि अजय देवगन अच्छी स्क्रिप्ट के साथ कॉमेडी भी बहुत अच्छी कर सकते है।

लेकिन टोटल धमाल के साथ यह साबित हुआ कि स्क्रिप्ट अच्छी ना हो तो एक्टिंग भी बेअसर साबित होती है। यह फिल्म एक डीएम उम्मीद के हिसाब से चलती रहती है और इसमें कोई भी शॉकिंग फैक्टर नहीं आता है। यह फिल्म आपको धमाल जितनी भी असरदार नहीं लगेगी।इस फिल्म में केवल माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की केमिस्ट्री ही देखने लायक है। इससे पहले की दो फिल्मो में संजय दत्त लीड रोल में थे। लेकिन इस बार अजय देवगन उनकी जगह नजर आये है। टोटल धमाल फिल्म में हॉलीवुड स्टार बंदर क्रिस्टल भी अजय देवगन के साथ नजर आये है।अगर आप बोर हो रहे है तो अपने नजदीकी सिनेमाओं में यह फिल्म जाकर देख सकते हो।

Tags: , , , , ,

Latest Article

May 16, 2019 11:14 am
 Back to Top