BB12 के गुस्सैल सदस्य बने घर के कप्तान

BB12 के गुस्सैल सदस्य बने घर के कप्तान

इन दिनों सबसे ज्यादा टीआरपी कमाने वाला शो बिग बॉस सीजन 12 बहुत सुर्खियों में है। जैसा की हम सब जानते है बिग बॉस सीजन 12 के सबसे गुस्सैल सदस्य श्रीसंत है। और वो ही घर के नए कप्तान बन गए है। उन्होंने दीपक ठाकुर का कार्यकाल खत्म होने के बाद कॅप्टेन्सी की कमांड संभाल ली।बिग बॉस के घर में बीते दिनों बिग बॉस के घर में रंगोली टास्क हुआ था। वुल्फ टीम इस कार्य की विजेता रही थी।

और उन्हें कॅप्टेन्सी में खड़े हने का मौका मिला था। कॅप्टेन्सी टास्क के दौरान जसलीन माथारु और श्रीसंत के बीच कप्तान बनने का टास्क हुआ। कॅप्टेन्सी टास्क जीतने के लिए उन्हें दो टास्क में जीतना था। पहले टास्क दिवाली मेले में सना खान घर में आईं।  फिर सपना चौधरी की डांस परफॉर्मेंस रखी गईं।  दोनों को अपने-अपने सपोटर्स को शो की टिकट देनी थी।

आखिर बन गए कैप्टेन श्रीसंत

इसके बाद अंत में घर में दस्तक दी सेलेब्रिटी शेफ जोरावर कालरा नज़र आए। शेफ जोरावर कालरा ने घर में एक फ़ूड कार्नर लगाया। यह फाइनल राउंड था।  और इस फाइनल राउंड में कंटेस्टेंट्स को एक वजह के साथ बताना था कि वो किसे सपोर्ट कर रहे है।  अंत में श्रीसंत की जीत होती है।  और वो बन जाते है बिग बॉस हाउस के नए कप्तान।

कैप्टेन बनते ही श्रीसंत के तेवर बदले बदले से नजर आये। उन्होंने गले लगाकर करणवीर बोहरा से पैचअप किया। करणवीर ने उन्हें माफ़ कर दिया लेकिन दीपिका से बातचीत में कारन ने कहा की “मैं अब कभी श्रीसंत पर भरोसा नहीं कर पाऊंगा.” दीपिका कक्कड़ उनकी बात से सहमत होती हैं।

Tags: , ,
 Back to Top