अनूप-जसलीन की रोमांटिक डेट इन BB12

अनूप-जसलीन की रोमांटिक डेट इन BB12

यह हफ्ता बिग बॉस के घर में बहुत निराशा और लड़ाईया लेकर आया था।  लेकिन शुक्रवार को बिग बॉस सीजन 12 में कुछ अच्छे पल भी बीते। शुक्रवार के एपिसोड में अनूप जलोटा और जसलीन माथारु की डेट देखने को मिली। बिग बॉस सीजन 12 में अनूप और जसलीन की जोड़ी ही सबका ध्यान अपनी ओर खींचती है।  लेकिन बीते कुछ दिनों में इस रोमांटिक जोड़ी के बीच में खटास आगे थी।  एक नॉमिनेशन टास्क के दौरान जसलीन और अनूप जी का ब्रेकअप हो गया था।  लेकिन उसके बाद पैच उप भी हो गया था।  लेकिन पैच उप के बाद भी दोनों के रोमांटिक रिश्ते में थोड़ी बहुत दरार बरक़रार थी। इसी दरार को भरने के लिए बिग बॉस ने रोमांटिक डेट ओर्गनइजे की। अनूप और जसलीन के लिए।

romantic date of anup jasleen

रोमांटिक डेट

रोमांटिक डेट के दौरान जसलीन ट्रेडिशनल ड्रेस में काफी सुन्दर लग रही थी।  वही दूसरी और अनूप जी जो की हमारे भजन सम्राट है।  वे सूट में बहुत हैंडसम लग रह थे।  इस डेट के दौरान अनूप जी और जसलीन एक बार फिर करीब आते नज़र आए। रोमांटिक डेट में दोनों ने चार चाँद लगा दिए थे।  अनूप जी ने जसलीन के लिए गाना गाया। उन्हें गुलाब देकर प्रोपोज़ किया। आई लव यू कह कर। वही जसलीन ने भी अनूप जी को गले लगा कर।  अपने प्यार का इज़हार किया। आई लव यू कह कर।

क्या है अनूप जी का नया नाम

रोमांटिक डेट के दौरान जसलीन ने अनूप जी को कहा की अनूप जी आप मेरी ताकात हो।  और जसलीन ने अनूप जी को नया नाम भी दिया इस डेट के दौरान। जसलीन ने कहा की वह अनूप जी को अब “ प्यारेजी” कह कर बुलाएगी

Tags: , ,
 Back to Top