एयरफोर्स एक्शन के बाद इमरान खान हुए पुलवामा पर बातचीत पर राज़ी

एयरफोर्स एक्शन के बाद इमरान खान हुए पुलवामा पर बातचीत पर राज़ी

पुलवामा हमले के बाद से भारत बहुत तनाव में था।  और बदले की गुहार लगा रहा था।  मंगलवार सुबह हुई एयर स्ट्राइक के बाद से भारत पाकिस्तान के बीच हालात तनावपूर्ण बने हुए है। इस बात से सब वाकिफ है कि पाकिस्तानी वायुसेना ने जैश आंतकियों पर भारतीय वायुसेना के एक्शन का जवाब देने का दुस्साहस किया है।

जैसा की हम सब जानते है कि भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान मंसूबो पर पानी फेरते हुए एक लड़ाकू विमान को गिरा दिया था।  सूत्रों के मुताबिक पता लगा है की इस कार्रवाई के बाद अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर फिर से शान्ति का राग अलापा है। कहा जा रहा है कि अपने बयानों में इमरान खान ने ऐसा कहा है कि दहशतगर्दी के लिए हम  लोग अपनी जमीन का इस्तेमाल नहीं करना चाहते है।

पुलवामा हमले पर शोक जताते हुए इमरान ने कहा कि पुलवामा में जो हुआ वो अफसोसनाक है। इसी के साथ पाक के प्रधानमंत्री ने कहा कि हम फिर से भारत को बातचीत के लिए दावत देते है और कहते है कि पुलवामा के सबूत हमें दीजिये हम हर मुमकिन करवाई करेंगे।

पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा, ‘पुलवामा के बाद हमने हिंदुस्तान से कहा कि अगर वो कोई जांच चाहते हैं, तो हम उसके लिए तैयार हैं।हमने ये इसलिए कहा क्योंकि हम नहीं चाहते है कि हमारी जमीन का दहशतगर्दी के लिए कोई इस्तेमाल करे। हम तैयार थे, बावजूद इसके एक्शन की बात कही गई।’

 Back to Top