आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने तोड़ा ‘टाइगर जिंदा है’ का रिकॉर्ड

आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने तोड़ा ‘टाइगर जिंदा है’ का रिकॉर्ड

आमिर खान स्टारर फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान सलमान खान पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं।

आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ और सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ हाल ही में चीन में रिलीज हुई थीं। आमिर खान स्टारर फिल्म चीन के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म को दर्शकों की ओर से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। आमिर खान स्टारर फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान सलमान खान पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं, इस बात की जानकारी खुद ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर दी। रमेश बाला ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा, आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

जबकि फिल्म के दूसरे हफ्ते में फिल्म का कुल कलेक्शन 418 करोड़ रुपए हो गया है। यदि भारतीय सिनेमा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 90 करोड़ रुपए और बाकि अन्य प्रदेशों में फिल्म का कलेक्शन कुल 65 करोड़ के आसपास रहा। यदि इन सभी को मिला दिया जाए तो आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का कलेक्शन 560 करोड़ के पास पहुंच गया है।

वहीं सलमान खान स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात की जाए तो लगभग 558 करोड़ रुपए का ही है। ऐसे में आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने सलमान खान स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। रमेश बाला के एक ट्वीट के अनुसार, फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने ‘टाइगर जिंदा है’ को पछाड़कर साल 2017 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में शामिल हो गई है।

 

भाईजान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी ‘टाइगर जिंदा है’, जानें अब तक का कलेक्शन

आमिर खान

आमिर खान

अद्वैत चंदन निर्देशित फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ एक लड़की की कहानी है जो सिंगर बनने का सपना पूरा करना चाहती है, लेकिन पिता की रुढ़िवादी सोच होने के कारण वह बेटी के सपने के खिलाफ हैं। आमिर खान ने फिल्म में एक पंजाबी रैपर का रोल अदा किया है। लीड रोल में फिल्म दंगल की जायरा वसीम नजर आ रही हैं। वहीं अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म में सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ मुख्य किरदारों में हैं।

 

फेसबुक पेज को लाइक जरूर करे –  https://www.facebook.com/roundbubbles

source: jansatta.com

Tags: , , ,
 Back to Top