यूट्यूब देख कर अविवाहित महिला कर रही थी डिलीवरी, हुई जच्चा-बच्चा की मौत

यूट्यूब देख कर अविवाहित महिला कर रही थी डिलीवरी, हुई जच्चा-बच्चा की मौत

यह घटना है उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की जहा पर एक गर्भवती महिला को अपनी डिलीवरी यूट्यूब वीडियो से करनी महंगी साबित हो गई। इसी कारण से उस महिला और बच्चे दोनों की मौत हो गई। इस घटना के बारे में पहले किसी को पता नहीं लगा था।

खुलासा उस वक़्त हुआ जब मकान मालिक और दूसरे किरायदार ने कमरे से खून बेहता हुआ देखा।  और उसके बाद में पुलिस को जानकारी दी। सूत्रों के मुताबिक पता लगा है कि महिला बहराइच की रहने वाली थी और इसी के साथ वह अविवाहित थी। घरवालों ने समाज के डर से अपनी गर्भवती लड़की को किराए के घर में रखा।घरवाले उस लड़की का गर्भपात कराना चाहते थे लेकिन वह राजी नहीं थी।

YouTube

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पता लगा है कि उस पर लगातार उसके परिवार वाले डिलीवरी का दबाव बना रहे थे।वहा की पुलिस के मुताबिक कहा जा रहा है कि तनाव में आकर महिला ने गर्भपात कराना चाहा।  उसने गर्भवती होने की बात को लोगो से छिपाने के लिए यूट्यूब वीडियो से डिलीवरी करने की कोशिश की लेकिन इसी बीच उसकी मौत हो गई।

delievery

जब पुलिस ने तहकीकात की तो उस कमरे में से एक फ़ोन मिला जिसमे डिलीवरी का वीडियो चल रहा था। पुलिस को इस बात का शक है कि महिला की मौत किसी और वजह से तो नहीं हुई है न। अभी इस मामले के बारे में जांच जारी है।

Latest Article

 Back to Top