ट्रेंडी और स्‍टाइलिश लुक पाने के लिए ट्राई करें ये 5 आसान हेयरस्‍टाइल

ट्रेंडी और स्‍टाइलिश लुक पाने के लिए ट्राई करें ये 5 आसान हेयरस्‍टाइल

लड़कियां अक्सर अपनी  हेयर स्टाइल को अपनी  ड्रेस के हिसाब से रखना पसंद करती हैं।  यदि आपको कोई पार्टी या शादी में जाना हो , तो लोग आपके ड्रेस और आपकी हेयरस्टाइल सबसे ज्यादा देखते हैं ।

ऐसे में लड़कियां अपनी  हेयरस्टाइल को लेकर काफी कन्फ्यूज रहती हैं कि वह कौनसी हेयर स्टाइल अपनी ड्रेस के हिसाब से अपने घर पर ही बना सकती हैं।  थक हर के आखिर में उन्हे पार्लर जाना पड़ता है। लेकिन पार्लर की झनझट से बचने के लिए, हम आपको बताते हैं कि कैसे आप घर पर ही कुछ आसान पार्टीवेयर हेयरस्टाइल बना सकती  हैं।

  • हाफ पोनीटेल

half ponytail

हाफ पोनीटेल बनाकर  आप अपने बालों को स्टाइलिश दिखा सकती हैं। इससे आपके बालों को अच्छा लुक भी मिलेगा। हाफ पोनीटेल बनाने के लिए आपको अपने आधे बालों को लेना होगा और पोनी बांधनी होगी।

इसे आप हाई पोनीटेल की तरह बनाकर और फिर अपने कुछ बालों को लेकर, इनको अपने बैंड के चारों ओर लपेट लें। हाफ पोनीटेल में आपके आधे बाल खुले रहेंगे। जो आप पर बेहद अच्छा लगेगा और  यह काफी कुल और ट्रेंडी हेयर स्‍टाइल भी है।

  • कर्ली साइड पोनीटेल

curly side ponytail

कर्ली साइड पोनीटेल कूल दिखने के लिए अच्छी चॉइस है। आप कर्ली मशीन की मदद से अपनी बालों को नीचे से कर्ली कर सकती हैं। उसके बाद बालों में जेल लगा लें। इससे आपके बाल लम्‍बे समय तक कर्ली रहेंगे। अब आप साइउ पोनीटेल बना लें, यह हेयर स्‍टाइल आप जींस-टॉप या किसी ड्रेस के साथ भी बना सकते हैं।

  • साइड मेसी ब्रैड

side messy bun

अगर आपके बाल घुंघराले हैं, तो आप साइड मेसी ब्रैड भी ट्राई कर सकती हैं । इस हेयरस्‍टाइल को आप किसी पार्टी के लिए भी ट्राई कर स‍कती  हैं।यह हेयरस्‍टाइल  आप आसानी से बना सकती  हैं जो  आपके रोजाना के लुक के साथ-साथ खास मौकों पर भी खूब जचेगा।

साइड मेसी ब्रैड बनाने के लिए, आप सबसे पहले अपने बालों को अच्‍छे से कंघी कर लें। इसके बाद आप एक ढीली गुंथी हुई चोटी बना लें और हल्‍के हाथों से अपने बालों को बाहर खींचें। इसके अलावा आगे से भी कुछ बालों की लटें  आप निकल सकती हैं।

  • टॉप नॉट हेयरस्टाइल

top knot hairstyles

यह ऐसा हेयर स्‍टाइल है जिसे कई सेलेब्‍स फॉलो करती हैं। टॉप नॉट हेयरस्टाइल के लिए आप सबसे पहले पोनीटेल बनाएं और माथे से चिपके छोटे बालों को स्‍प्रे की मदद से मोड़कर एक नया लुक दें । इससे आप सिम्‍पल और स्‍टाइलिश दिखेंगी।

अगर आप जल्दी में हैं और आपके पास पार्लर या हेयर स्टालिश के पास जाने का समय नहीं है, तो आपको चिंता करने की जरुरत नहीं है । समय की कमी होने पर आप अपने बालों को टच अप देने के लिए लीव—इन कंडीशनर और हेयर जेल अपना  सकती हैं । बालों को ड्रायर की मदद से हल्का सुखा लें । इस तरह आपके हल्के गीले बाल बेहद अच्छे लगेंगे।

  • रेट्रो लुक

retro look hairstyle

आजकल रेट्रो लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है । ऐसे में अगर आप नया और रेट्रो लुक चाहती हैं, तो आपको  बालों की जडृों में वॉल्यूमाइजिंग हेयर स्प्रे लगाना चाहिए   । बालों को ठीक ऊपर व पीछे की ओर बैककोंब करे। इसके बाद अपने अनुसार बालों को  ऊपर उठाएं और बॉबी पिन से सेट कर लें। यह हेयरस्टाइल आपको इंडियन और वेस्र्टन दोनों तरह के लुक देती  है।

इस तरह के हेयर स्टाइल को आप किसी भी तरह की पार्टी या शादी फंक्शन में अपना सकती हैं । इसके अलावा अगर आप दोस्‍तों के साथ कियी पार्टी या फिर आउटिंग में जा रही है, तो आप अपने बालों में हैट लगाकर एक अच्‍छा क्‍लासी लुक पा सकती हैं। आपकी  यह स्‍टाइल लोगों को आपकी ओर आकर्षित करेगी । अपने शाइनी बालों में हैट पहनकरअपने दोस्‍तों के बीच अलग दिखेंगी।

यह भी पढ़िए

अगर आपकी उम्र भी 30 के पार हो गई है तो करवाए यह 5 जरुरी टेस्ट

गर्मियों की छुट्टी में करे सैर, दिल्ली से 5 घंटे की दुरी पर स्थित है बेस्ट डेस्टिनेशन

गर्मियों में बनाये अपने बालों को आकर्षक हेयर स्टाइल

केदारनाथ यात्रा – कम ऑक्सीजन से 10 दिन में सात श्रद्धालुओं की मौत

Like & Share: @roundbubble

Latest Article

September 10, 2019 2:46 pm
 Back to Top