‘पद्मावत’ 100 करोड़ क्लब में पहुंची

‘पद्मावत’ 100 करोड़ क्लब में पहुंची

Padmaavat Box Office Collection Day 4: संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मावत’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने रविवार को 31 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस तरह फिल्म ने भारत में अब तक 114 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

Padmaavat (Padmavati) Movie Box Office Collection Day 4: संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मावत’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने रविवार को ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 100 करोड़ के क्लब में जगह बना ली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रविवार को टिकट खिड़की पर 31 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इस तरह फिल्म ने करीब 114 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। लंबे विवाद के बाद रिलीज हुई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाना शुरू कर दिया है। करणी सेना और राजपूत संगठनों के विरोध के बाद भी दर्शक फिल्म देखने सिनेमाघरों तक पहुंच रहे हैं। वहीं फिल्म ने अपने शुरुआती दिनों में टिकट खिड़की पर भी अच्छी कमाई करनी शुरू कर दी है।

फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती की भूमिका निभा रही हैं और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में हैं। शाहिद कपूर ने राजा रतन सिंह की भूमिका निभाई है। कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म बुधवार को लिमिटेड पेड प्रिव्यू शोज में 5 करोड़ का कलेक्शन करने में कामयाब रही थी और गुरुवार को इसने 19 करोड़ रुपए की कमाई की। शुक्रवार को फिल्म ने 32 करोड़ रुपए कमाए और शनिवार को यह फिल्म 27 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने में सफल रही। फिल्म ने रविवार को अच्छी कमाई करते हुए 31 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इस तरह भारत में फिल्म का कुल कारोबार 114 करोड़ रुपए हो गया है। फिल्म ने भारी विरोध के बावजूद चार दिनों में अच्छी कमाई कर ली है।

फिल्म ने देश के बाहर भी अच्छा कलेक्शन करना शुरू कर दिया है। तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक पद्मावत ने ऑस्ट्रेलिया में अबतक 8.88 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। जबकि यूके में यह फिल्म 7.59 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने में सफल रही है। फिल्म ने न्यूजीलैंड और फिजी में 1.95 करोड़ रुपए की कमाई की है।

आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने तोड़ा ‘टाइगर जिंदा है’ का रिकॉर्ड

फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह कम के कम 300 करोड़ का कलेक्शन करने के बाद ही कुछ प्रॉफिट कमा पाएगी। ऐसा इसलिए क्योंकि बार-बार सेट पर तोड़फोड़, आगजनी और बार-बार फिल्म में किए गए बदलावों के चलते इसका बजट काफी बढ़ गया। फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार को लेकर काफी चर्चा हो रही है। अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह तकरीबन उतर गए हैं। उनकी एक्टिंग से लेकर डांस और डॉयलॉग डिलिवरी में भी उनकी मेहनत साफ नजर आती है। वहीं रानी पद्मावती के किरदार में दीपिका का काम सबको बेहद पसंद आ रहा है। इस फिल्म में रानी के रूप में दीपिका की एक्टिंग काफी दमदार रही है। वहीं फिल्म में शाहिद कपूर भी राजा के रूप में राजूपतों की शान और शौर्य को अच्छे से दिखा पाए हैं। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अदिति राव हैदरी और रजा मुराद भी अहम किरदार में नजर आए हैं।

 

फेसबुक पेज को लाइक जरूर करे –  https://www.facebook.com/roundbubbles

Tags: ,
 Back to Top